पटना मॉडल मर्डर केस का राज खुला, बिल्डर की बीवी ने कराई मोना की हत्या क्योंकि फ्लैट ...

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 25th Oct 2021, 6:11 PM IST
  • मॉडल मोना राय की मौत के मामले में पुलिस ने एक सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है. जानकारी अनुसार, एक बिल्डर से बढ़ती नजदीकी की वजह से उसकी पत्नी ने 5 लाख की सुपारी देकर मोना की हत्या करवाई थी. इस मामले में पुलिस ने बिल्डर की पत्नी और बेटे के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है.
पटना मॉडल मर्डर केस का राज खुला, बिल्डर की बीवी ने कराई हत्या

पटना. पटना पुलिस ने मॉडल मोना राय की हत्या में बड़ा खुलासा करते हुए मामले में आरा से एक सुपारी किलर भीम यादव को गिरफ्तार किया है. भीम को मोना की हत्या करने के लिए 5 लाख रुपये की सुपारी दी गई थी. इस मामले में राजू नाम के एक बिल्डर की पत्नी का नाम सामने आ रहा है. जानकारी अनुसार, बिल्डर से मोना की नजदीकी बढ़ने से उसकी पत्नी काफी नाराज थी. इसी बीच बिल्डर राजू ने मोना को एक 25 लाख रुपये का फ्लैट दिलाया था. जिसके बाद पत्नी ने मोना की हत्या की साजिश रचकर सुपारी दी. इस मामले में पुलिस ने बिल्डर की पत्नी और बेटे के खिलाफ नामदर्ज मामला दर्ज किया है.

मोना की कॉल डिटेल से हुआ मामले का खुलासा

पुलिस ने मोना की हत्या के मामले में छानबीन के दौरान उसकी कॉल डिटेल खंगाली. जिसमें पुलिस को शूटर भीम का नंबर मिला था, जिसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस को हत्या की सुपारी और बिल्डर की पत्नी का मामले में शामिल होने की जानकारी मिली.

बिहार में आधुनिक तरीके से होगी खेती, 13 जिलों में 328 कृषि यंत्र बैंक स्थापित करेगी नीतीश सरकार

पुलिस को मोना की कॉल डिटेल में बिल्डर राजू का नंबर भी मिला, जिसकी मोना से कई बार बात होती थी. पुलिस ने इस मामले को लेकर राजू के घर की तलाशी ली. इस दौरान तलाशी में पुलिस को कुछ नहीं मिला हालांकि शराब मिलने के आरोप में पुलिस ने राजू को गिरफ्तार कर लिया.

किलर से पूछताछ में सामने आ सकते कई नाम

पुलिस ने सुपारी किलर भीम को गिरफ्तार कर लिया है. अब इस मामले और कई नाम सामने आ सकते हैं. जानकारी अनुसार, पुलिस इस मामले में अन्य नामों के सामने आने के बाद उन पर भी कार्रवाई कर सकती है. 

लालू यादव- राबड़ी से मिलने के बाद तेज प्रताप का धरना खत्म, बोले- ये हमारी जीत

बता दें कि मोना राय को उसके घर के बाहर 12 अक्टूबर को बदमाशों ने उनकी बेटी के सामने गोली मार दी. गोली लगने से मोना बुरी तरह घायल हो गई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां करीब 5 दिन उनका इलाज चला. 17 अक्टूबर को इलाज के दौरान मोना की मौत हो गई. वहीं, इस मामले में 12 अक्टूबर से पुलिस छानबीन कर रही थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें