PM मोदी से मिले बिहार के दोनों डिप्टी CM, नीतीश मंत्रिमंडल का जल्द विस्तार

Smart News Team, Last updated: Thu, 24th Dec 2020, 8:56 PM IST
  • उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द होगा. गुरुवार को बिहार के दोनों डिप्टी सीएम ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की. एक घंटे तक चली इस मुलाकात में आत्मनिर्भर बिहार पर चर्चा हुई.
बिहार के दोनों डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी ने पीएम नरेन्द्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की.

पटना. उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द होगा. बिहार के दोनों डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की. करीब एक घंटे तक चली मुलाकात के बाद उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार होगा. इसमें किसी तरह का गतिरोध नहीं है.

बिहार मंत्रिमंडल के विस्तार पर हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि भाजपा जब मंत्रिमंडल विस्तार चाहेगी, तब हो जाएगा. पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि हम लोग प्रधानमंत्री जी का आशीर्वाद लेने आए थे. डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री बिहार के विकास के लिए बेहद गंभीर हैं. पीएम ने बिहार की बेहतरी के लिए दिन-रात काम करने के निर्देश दिए.

पटना: जूनियर डॉक्टरों से नहीं मिले PMCH प्रधान सचिव, कल भी जारी रहेगी हड़ताल

उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने बताया, प्रधानमंत्री ने कहा कि ऐसा काम करिए जिससे समाज के सभी वर्गों को उससे लाभ मिले. तमाम सरकारी योजनाओं का लाभ उन तक पहुंच सके. उन्होंने केन्द्र की तमाम सरकारी योजनाओं को जमीनी स्तर पर बेहतर और प्रभावी ढंग से क्रियान्वित करने को कहा है.

सृजन घोटाले में कई बैंक अधिकारियों के खिलाफ FIR, 99 करोड़ की अवैध निकासी का आरोप

आपको बता दें कि बिहार के दोनों मुख्यमंत्री दो दिन से दिल्ली प्रवास पर हैं. उन्होंने बुधवार को राष्टपति रामनाथ कोविंद, स्मृति ईरानी, पीयूष गोयल, रमेश पोखिरयाल निशंक समेत कई केन्द्रीय मंत्रियों से मुलाकात की. जिसके बाद गुरुवार को दोनों मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिले. घंटे भर चली इस मुलाकात में आत्मनिर्भर बिहार से जुड़े विषयों पर चर्चा हुई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें