पप्पू यादव के अरेस्ट पर फंसी नीतीश सरकार, बिहार NDA के ये साथी भी नहीं हैं साथ

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 6:45 PM IST
  • जाप अध्यक्ष पप्पू यादव की गिरफ्तारी की बिहार एनडीए के सहयोगी घटक दल भी विरोध कर रहे हैं. पूर्व सीएम जीतनराम मांझी और वीआईपी के मुकेश सहनी ने ट्वीट करते हुए पप्पू यादव की गिरफ्तारी को गलत ठहराया है.
जीतनराम मांझी और मुकेश सहनी ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी का विरोध किया है.

पटना. जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव की गिरफ्तारी का जमकर विरोध हो रहा है. बिहार एनडीए के सहयोगी पार्टी के नेता भी पप्पू यादव की गिरफ्तारी को गलत करार दे रहे हैं. हम के अध्यक्ष जीतन राम मांक्षी ने कहा कि ऐसी घटना मानवता के लिए खतरनाक है. वहीं वीआईपी के मुकेश सहनी ने कहा पप्पू यादव को गिरफ्तार करना असेंवदनशील है.

आपको बता दें कि पप्पू यादव को मंगलवार को सुबह उनके घर से गिरफ्तार किया गया. जिस पर बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए कहा कि कोई जन प्रतिनिधि अगर दिन-रात जनता की सेवा करे और उसके एवज में उसे गिरफ्तार किया जाए. ऐसी घटना मानवता के लिए खतरनाक है. उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों की पहले न्यायिक जांच हो तब ही कोई कार्रवाई होनी चाहिए नहीं तो जन आक्रोश होना लाजिमी है.

जाप प्रमुख पप्पू यादव को किडनैपिंग के पुराने मामले में अरेस्ट करेगी बिहार पुलिस

वहीं वीआईपी के मुकेश सहनी ने ट्वीट करते हुए कहा कि जनता की सेवा ही धर्म होना चाहिए. सरकार को जन प्रतिनिधि, सामाजिक संस्थान और कार्यकर्ता को आमजन के मदद के लिए प्रेरित करना चाहिए. उन्होंने कहा कि जन प्रतिनिधि को भी कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करते हुए कार्य करना चाहिए. ऐसे समय में सेवा में लगे पप्पू यादव को गिरफ्तार करना असेंवदनशील है.

गिरफ्तारी को लेकर बोले पप्पू यादव- मुझे कोरोना से मत मरवा देना नीतीश जी

पप्पू यादव की गिरफ्तारी की माले ने भी निंदा की है. माले के राज्य सचिव कुणाल ने कहा कि कोरोना के दौर में सरकार खुद फेल है लेकिन जो कुछ लोग मरीज की सेवा में उतरे हुए हैं, उन्हें परेशान किया जा रहा है. पप्पू यादव ने अपनी गिरफ्तारी पर कहा कि पूरे बिहार में मामला खोज रहे हैं कि कैसे फंसाकर अपनी नाकामी छुपाएं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें