बिहार: नए साल 2021 पर हुड़दंगबाजी की तो पड़ेगा महंगा, चप्पे-चप्पे पर होगी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Dec 2020, 11:47 PM IST
  • नए साल की पूर्व संध्या से आधी रात तक और एक जनवरी की देर शाम तक पुलिस हर एक सार्वजनिक स्थान, गंगा नदी घाट, होटल और रेस्टोरेंट के बाहर नजर रखेगी. इसके अलावा 31 दिसंबर की रात लहरिया कट बाइकर्स को रोकने के लिए मुख्य मार्ग पर ट्रॉली लगाया जाएगा.
पुलिस हर एक सार्वजनिक स्थान, होटल और रेस्टोरेंट के बाहर नजर रखेगी.

पटना- नए साल के अवसर पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा रहेगा. हुड़दंग करने वालों की खैर नहीं होगी. इसके अलावा बिना जांच और तलाशी के किसी को जाने की अनुमति नहीं होगी. बताते चलें कि हुड़दंग करने वालों पर नकेल कसने के लिए पुलिस सादे लिबास में भी तैनात रहेगी.

इस दौरान नए साल की पूर्व संध्या से आधी रात तक और एक जनवरी की देर शाम तक पुलिस हर एक सार्वजनिक स्थान, गंगा नदी घाट, होटल और रेस्टोरेंट के बाहर नजर रखेगी. इसके अलावा 31 दिसंबर की रात लहरिया कट बाइकर्स को रोकने के लिए मुख्य मार्ग पर ट्रॉली लगाया जाएगा. मंगलवार से 31 दिसंबर की शाम पांच से रात नौ बजे तक सभी एसपी, डीएसपी और थानेदार चौक चौराहे और प्रमुख स्थानों पर सघन वाहन चेकिंग करेंगे.

पटना: किसान आंदोलन में लाठीचार्ज, भगदड़ मची, पुलिस ने राजभवन जाने से रोका

एसएसपी ने बताया कि नए साल में सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है. किसी प्रकार का कहीं भी उपद्रव न हो, इसके लिए सभी थानों में अतिरिक्त दस-दस जवानों को तैनात किया जाएगा. साथ ही दो सौ से अधिक जवानों को मुख्य मार्ग पर तैनात किया जाएगा. जो शाम से लेकर देर रात तक वहीं मौजूद रहेंगे. इनकी नजर लहरियाकट बाइकर्स पर होगी. ऐसे बाइकर्स को रोकने के लिए जगह-जगह ट्राली लगाए जाएंगे.

पटना: बिहार को नये साल की सौगात, पैसेंजर ट्रेनें 31 दिसंबर तक चलेगी, देखें लिस्ट

पटना सर्राफा बाजार में सोना 10 व चांदी 1300 रुपये चमकी, क्या है आज का मंडी भाव

पटना हाईकोर्ट: 4 जनवरी से शुरू होगी फिजिकल सुनवाई, दो शिफ्ट में चलेगी अदालत

पटना में राहगीर से रिश्वत मांगने पर ट्रैफिक SP ने किया ASI भोला राय को सस्पेंड

जेडीयू का बीजेपी पर निशाना- CM नीतीश कुमार से सीखें गठबंधन की राजनीति

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें