अस्पतालों में कोरोना मरीजों को मछली-भात खिलाएंगे नीतीश सरकार के मंत्री मुकेश सहनी

Smart News Team, Last updated: 02/05/2021 05:57 PM IST
  • बिहार की नीतीश कुमार सरकार में पशुपालन मंत्री और वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने ऐलान किया कि वे अस्पतालों में भर्ती कोरोना मरीजों को माछ-भात और शाकाहारी खाना भिजवाएंगे.
वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने अस्पतालों में कोरोना मरीजों को खाना भिजवाने की घोषणा की है.

पटना. बिहार में कोरोना वायरस लगातार डरावना रूप लेता जा रहा है. प्रदेश में होने वालीं मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है. ऐसे में नीतीश कुमार सरकार में मंत्री और वीआईपी पार्टी के चीफ मुकेश सहनी ने ऐलान किया कि वे राजधानी पटना के सभी अस्पतालों में कोरोना मरीजों को खाना पहुंचाएंगे. इस खाने में मछली-भात और शाकाहारी भी शामिल होगा. इसको लेकर मुकेश सहनी की ओर से एक टोल फ्री नंबर भी जारी किया गया है.

गौरतलब है कि वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी. मुकेश सहनी ने ट्वीट में कहा कि पटना के आईजीएमएस में कोरोना मरीजों और परिजनों व पटना जंक्शन पर जरूरतमंदों को वीआईपी पार्टी की ओर से मछली-चावल और शाकाहारी खाना बांटा जाएगा. इसके लिए पार्टी की ओर से टोल फ्री नंबर 7280055548 जारी किया गया है.

सुशील मोदी के छोटे भाई अशोक कुमार का कोरोना से निधन, ट्वीट करके दी जानकारी

सहनी की ओर से जारी टोल फ्री नंबर पर कोरोना पीड़ितों और उनके परिवार को सूचना देनी होगी. जानकारी मिलने के बाद मुकेश सहनी के आवास से शाकाहारी और मांसाहारी खाना ( पसंद के हिसाब से) भेजा जाएगा.

बिहार, झारखंड समेत बंगाल के लिए रेलवे ने रद्द की ये 14 ट्रेनें, जानें डिटेल्स

मिली जानकारी के मुताबिक, बिहार में बीते 24 घंटे में 13 हजार 789 नए केस सामने आए हैं. वहीं 10 हजार 905 लोग पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. पिछले 24 घंटे में बिहार में कोरोना वायरस से 82 लोगों की मौत हो चुकी है. नए आंकड़ों के बाद बिहार में कोविड से 2 हजार 642 लोगों की कोरोना से जान जा चुकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें