बिहार पंचायत चुनाव: वकीलों को लिंक नहीं मिलने पर हाईकोर्ट में टली सुनवाई

Smart News Team, Last updated: 07/04/2021 08:30 AM IST
  • कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण 17 अप्रैल तक वर्चुअल सुनवाई की जा रही है. वहीं बिहार पंचायत चुनाव में ईवीएम खरीद मामले में मंगलवार को सुनवाई इसलिए नहीं हो सकी क्योंकि वकीलों को कोर्ट की तरफ से सुनवाई का लिंक ही नहीं मिला.
पटना हाईकोर्ट में बिहार पंचायत चुनाव मामले की नहीं हुई सुनवाई

पटना. बिहार पंचायत चुनाव को लेकर मंगलवार को पटना हाईकोर्ट में सुनवाई होनी थी लेकिन कोर्ट की तरफ से केस के वकीलों को लिंक ही नहीं भेजा गया. पंचायत चुनाव में ईवीएम मामले में हाईकोर्ट की तरफ से सुनवाई के लिए लिंक भेजे जाने के बाद मामले पर सुनवाई की जाएगी. पंचायत चुनाव का यह मामला न्यायमूर्ति मोहित कुमार शाह के कोर्ट में सुनवाई सूचीबद्ध है.

बता दें कि कोरोना के बढ़ते केस के कारण के कारण 6 अप्रैल से लेकर 17 अप्रैल तक हाईकोर्ट में पेंडिंग केसों पर सुनवाई फिजिकल के बजाए ऑनलाइन की जानी है. वर्चुअल सुनवाई के लिए हाईकोर्ट की तरफ से केस से संबंधित वकीलों को लिंक भेजा जाता है. इसी लिंक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग होती है. 

नीतीश सरकार का गेस्ट टीचरों को तोहफा, अब हर क्लास के मिलेंगे इतने रुपए

बिहार पंचायत चुनाव में ईवीएम की खरीददारी के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं दिए जाने को लेकर बिहार निर्वाचन आयोग की तरफ से हाईकोर्ट में रिट दायर की गई थी जिसके बाद मंगलवार को मामले की सुनवाई होनी थी. 

बिहार में शादी और श्राद्ध में लोगों की लिमिट तय, कोरोना को लेकर CM के सख्त निर्देश 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें