बिहार पंचायत चुनाव: CPI-ML विधायक मनोज की पत्नी भोजपुर जिला परिषद चुनाव हारी

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 26th Oct 2021, 5:33 PM IST
  • बिहार पंचायत चुनाव 2021 में भोजपुर के चरपोखरी ब्लॉक से जिला परिषद सदस्य चुनाव लड़ रहीं सीपीआई माले के विधायक मनोज मंजिल की पत्नी शीला देवी हार गई हैं. उन्हें आरती देवी ने जिला परिषद चुनाव में भारी मतों से हराया.
विधायक मनोज मंजिल की पत्नी को जिला परिषद सदस्य चुनाव हराने वाली आरती देवी

पटना. भोजपुर के चरपोखरी ब्लॉक में एक आम महिला ने विधायक मनोज मंजिला की पत्नी शीला देवी को हरा दिया. प्रतिभागी ने विधायक की पत्नी को कुछ वोटों से नहीं बल्कि हजारों वोटों से हराया है. विधायक की पत्नी को हराने वाली महिला का नाम आरती देवी है. बता दें कि मनोज मंजिल अगिआंव विधानसभा क्षेत्र से CPI-ML के विधायक हैं. चरपोखरी जिला परिषद क्षेत्र इसी विधानसभा क्षेत्र में आता है. जिनकी पत्नी जिला परिषद सदस्य के लिए उम्मीदवार थी. 

विधायक की पत्नी शीला देवी दूसरे नंबर पर रही. उन्हें जिला परिषद सदस्य पद के चुनाव में 12467 वोट मिले. वहीं जिला परिषद सदस्य विजेता आरती देवी को 17183 वोट मिले. आरती देवी ने शीला देवी को कुल 4,716 वोटों से हराया. जिला परिषद सदस्य के चुनाव में 5 उम्मीदवार खड़ी थी. वहीं इसमें विधायक की पत्नी शीला देवी जीत पक्की मानी जा रही थी. लेकिन उन्हें आरती देवी ने हरा दिया. 

पटना में बस की टक्कर से चितकोहरा पुल से गिरे दो बाइक सवार लड़कों की मौत

जिला परिषद सदस्य के इस चुमाव में तीसरे नंबर पर ममता प्रसाद को 10116 वोट, रीना देवी को 7081 वोट और रीता देवी को 3093 वोट मिले. बताया जा रहा है कि विधायक की पत्नी होने के चलते शीला देवी की जीत पक्की मानी जा रही थी. वहीं रुझानों में आरती देवी का नाम दूर दूर तक नहीं था, लेकिन जब चुनाव मतदान का परिणाम आया तो सभी हैरत में पड़ गए. सभी को लग रहा था कि शीला देवी ही जीतेंगी, लेकिन विजय आरती देवी को मिली.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें