गेट खोलने आ रही थी पत्नी, इतने में बदमाशों ने इंडिगो मैनेजर को दाग दीं 6 गोली

Smart News Team, Last updated: Tue, 12th Jan 2021, 9:52 PM IST
  • शास्त्री नगर थाना इलाके में बदमाशों ने विमान कंपनी इंडिगो में मैनेजर पद पर तैनात रुपेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. रुपेश को उनके अपार्टमेंट के ठीक सामने गोली मारी गई, उस समय वे अपनी गाड़ी अंदर करने के लिए कार से उतरकर गेट खोल रहे थे. इसी दौरान आए बदमाशों ने रुपेश पर लगातार फायरिंग शुरू कर दी.
बदमाशों ने इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी.

पटना. राजधानी पटना में अपराधियों के हौसला बुंलद होता जा रहा है. मंगलवार शाम राजधानी के शास्त्री नगर थाना इलाके में बदमाशों ने विमान कंपनी इंडिगो में मैनेजर पद पर तैनात रुपेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. रुपेश को उनके अपार्टमेंट के ठीक सामने गोली मारी गई, उस समय वे अपनी गाड़ी अंदर करने के लिए कार से उतरकर गेट खोल रहे थे. इसी दौरान आए बदमाशों ने रुपेश पर लगातार फायरिंग शुरू कर दी. मौके पर रुपेश को 6 गोली लगी. आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार, रुपेश सिंह पुनाईचक में कुसुम विला अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 303 में पत्नी और 2 बच्चों के साथ रहते थे. शाम करीब 7:15 बजे रुपेश आए और गाड़ी से उतरते समय ही अपराधियों ने गोली मार दी. दरअसल उस समय अपार्टमेंट का गार्ड नहीं था, इस वजह से रुपेश की पत्नी गेट खोलने के लिए आ रही थीं. इसी दौरान रुपेश भी जैसे ही गाड़ी से उतरे, घात लगाए बदमाशों ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी.

पटना में अपराधियों का आतंक, इंडिगो के पटना एयरपोर्ट मैनेजर रुपेश सिंह की हत्या

रविवार को ही रुपेश सिंह गोवा से छुट्टी मनाकर अपने घर लौटे थे. मूलरूप से वे छपरा जिले के रहने वाले थे जिनके पिता पुलिस में कार्यरत थे. जबकि रुपेश सिंह पटना एयरपोर्ट पर बतौर इंडिगो मैनेजर कार्यरत थे. और खास बात है कि जबसे एयरपोर्ट पर इंडिगो ने परिचालन शुरू किया तब से ही रुपेश सिंह वहां मैनेजर थे.

पटना: ट्रांसफॉर्मर का जंफर जोड़ने गया बिजली कर्मचारी करंट से झुलसा, मौत

पटना: भारत में बनी कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के 98,700 वॉयल बिहार को मिलेंगे

बिहार में जूनियर डॉक्टरों का 36 से 41 फीसद बढ़ा मानदेय, अपर सचिव ने दी जानकरी

पटना सर्राफा बाजार में सोने में आई कमी चांदी में आया उछाल,आज सब्जी मंडी थोक रेट

सुपौल के जदयू सांसद दिलेश्वर कामत बने JDU संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें