पटना

पटना: बाइक सवार दो युवकों को रौंद कर फरार हुआ अज्ञात वाहन, मौके पर मौत

Smart News Team, Last updated: 18/06/2020 11:11 AM IST
  • पटना के फतुहा थाना इलाके में एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। मौके पर दोनों की मौत हो गई।
एक्सीडेंट के बाद दोनों बाइक सवार युवकों की मौके पर मौत हो गई। (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना. राजधानी के फतुहा थाना क्षेत्र में एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक घटनास्थल से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया। हालांकि, देर रात दोनों युवकों की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस मृतकों के पास मिले मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस शवों की शिनाख्त करने के प्रयास में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना फतुहा फोरलेन आरओबी के पास की है। पुलिस को प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह दुर्घटना बुधवार की रात करीब सवा दस बजे के करीब की है। घटना के समय दो युवक बाइक पर सवार होकर फतुहा फोरलेन आरओबी की ओर दाहिने से आ रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार किसी भारी वाहन ने सामने से आ रही मोटर साइकिल में धक्का मार दिया।

टक्कर आमने-सामने हुई जिससे बाइक पलट गई और बड़ा वाहन दोनों युवकों को रौंदते हुए भाग निकला। मौके पर मौजूद राहगीर व स्थानीय लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। फतुहा थाने की गश्ती पुलिस मौके पर पहुंची और शवों की शिनाख्त करने की कोशिश की। शिनाख्त नहीं होने पर पंचनामा करके दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

फतुहा थाना प्रभारी मनीष कुमार ने इस संबंध में बताया कि संभवत: दोनों मृतक बाढ़ क्षेत्र के निवासी हैं। मृतकों के पास से मिले दो नंबरों पर संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन कोई फोन नहीं उठा रहा है। दोनों की जेब से कोई पहचान पत्र नहीं मिला है। आगे की कार्रवाई शवों के शिनाख्त होने के बाद की जाएगी।

अन्य खबरें