नाजायज प्यार में माशूका को गोद लेने वाले तीन बच्चों के बाप के प्यार का भूत बीवी, बहू ने ऐसे उतारा

Somya Sri, Last updated: Mon, 13th Sep 2021, 11:44 AM IST
  • 45 वर्षीय तीन बच्चों के बाप को 20 साल की लड़की से प्यार हुआ तो बीवी ने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दिया. मामले थाने में पहुंचा और पति को गिरफ्तार कर लिया गया.
पटना: तीन बच्चों के बाप को 20 साल की लड़की से हुआ प्यार, यह देख बीवी ने... (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना: पटना: कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं! प्यार कभी भी किसी भी उम्र में किसी से भी हो जाती है. लेकिन, यह बातें फिल्मों तक ही ठीक है. रियल लाइफ में अगर ऐसा हो तो मामला थाना पहुंच जाता है. ताजा मामला पटना से है जहां 45 वर्षीय तीन बच्चों के बाप को 20 साल की लड़की से प्यार हो गया. नाजायज प्यार में पागल पति को ठीक करने के लिए बीवी ने कई पैतरा अपनाए. यहां तक की बहु ने भी ससुर जी को समझाने की खूब कोशिश की. लेकिन, तीन बच्चों के पिता रंजीत कुमार के अक्ल होश में न आते देख अंत में बीवी ने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दिया. मामले थाने में पहुंचा और पति को गिरफ्तार कर लिया गया.

दरअसल, बिहार की राजधानी पटना के पुनपुन थाने के कामेश्वर सिंह चौक के निवासी रंजीत कुमार 3 बच्चों के बाप है. जिसमें एक बेटे की शादी हो चुकी है. जानकारी के मुताबिक 2 साल पहले मसौढ़ी के 20 वर्षीय एक लड़की को उन्होंने अपने मकान में किराए पर रखा. लड़की अकेले उस मकान में किराए पर रहती थी. रंजीत को धीरे-धीरे लड़की से प्यार होने लगा. रंजीत लड़की से अक्सर मिलते, बातें करतें. यह देख बीवी ने विरोध जताया पर रंजीत नहीं माने. प्यार में पागल रंजीत ने अपने नाजायज रिश्ते को जायज बताने के लिए 1 महीने पहले नॉटरी से गोदनामा बनवा लिया.

पटना में बेखौफ बदमाश, देर रात घर से बाहर बुलाकर कृषि कारोबारी को मारी गोली

यह देख पहले बीवी ने इसका बहुत विरोध किया. बच्चों ने भी अपने बाप को बहुत समझाया. लेकिन रंजीत मानने से इनकार करते रहें. फिर अंत में थक हारकर बीवी ने अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. एफआईआर के बाद सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने रविवार को रंजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया. इसके बाद 20 साल की लड़की के माता और पिता भी मौके पर पहुंचे और अपनी बेटी को साथ ले गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें