प्रेमी जोड़े को संबंध बनाते परिजनों ने पकड़ा, शर्मिंदगी में प्रेमिका ने खाया जहर, मौत

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 2nd Nov 2021, 2:27 PM IST
  • पटना में एक प्रेमी जोड़ा शारीरिक संबंध बनाते हुए लड़की के परिवार वालों ने पकड़ लिया. जिसके बाद घर वालों ने लड़की की पिटाई कर दी. प्रेमी के साथ पकड़े जाने के बाद प्रेमिका ने शर्मिंदगी में आकर जहर खा लिया. जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.
प्रेमी जोड़े को संबंध बनाते परिजनों ने पकड़ा, शर्मिंदगी में प्रेमिका ने खाया जहर, मौत

पटना. बिहार राजधानी पटना में प्रेमिका घर पहुंचा युवक को लड़की के परिजनों ने संबंध बनाते हुए देंख लिया. जिसके बाद परिजनों ने लड़की की पिटाई कर दिया. इसी बीच मौका देंखकर प्रेमी वहां से फरार हो गया. परिजनों के सामने प्रेम संबंध बनाते हुए पकड़े जाने मर्माहत प्रेमिका ने जहर खा लिया. जिसके चलते उसकी मौत हो गई. इस घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस आगे की जांच में लग गई. 

पुलिस के अनुसार यह मामला पटना के लालबिगहा गांव का है. जहां पर प्रेमिका के परिजनों के घर से जाने के बाद उसका प्रेमी घर पर पहुंच गया. प्रेमी के घर पहुंचने के बाद दोनों एक कमरे में संबंध बनाने लगे. उसी दौरान प्रेमिका के परिजन घर आ पहुंचे. जिन्होंने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देंख लिया. उसके बाद परिजनों ने युवती की जमकर पिटाई कर दी. इसी दौरान प्रेमी वहां से भाग गया. वहीं घटना के कुछ घंटे बाद 17 वर्षीय प्रेमिका ने शर्मिंदगी में जहर खा लिया. जिससे उसकी जान चली गई. 

Bypoll Results: MP में BJP, राजस्थान में कांग्रेस का जलवा, बिहार में RJD-JDU की टक्कर

पुलिस ने आगे बताया कि ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला है कि लड़की के प्रेमी की कुछ सालों पहले ही शादी हो चुकी है. प्रेमी की शादी हो जाने के बाद भी दोनों एक दूसरे से मिल रहे थे. इतना ही नहीं दोनों के बीच पिछले कई सालों से प्रेम संबंध में है. वहीं पुलिस प्रेमिका की मौत की जांच आत्महत्या के साथ ही अन्य पहलुओं के साथ भी तहकीकात कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें