पेट्रोल डीजल 12 मार्च का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं बढ़े दाम

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Mar 2021, 7:58 AM IST
  • Bihar Petrol Diesel Price Today 12 march: बिहार की राजधानी पटना सहित भागलपुर, पूर्णिया, मुजफ्फरपुर और गया में आज यानी 12 मार्च, 2021 दिन मंगलवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई इजाफा नहीं हुआ. पिछले 10 दिनों से राज्य में तेल के दाम स्थिर बने हुए है.
पटना, भागलपुर, पूर्णिया, मुजफ्फरपुर, गया में आज पेट्रोल और डीजल का दाम. ( फाइल फोटो )

पटना: देशभर में पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार इजाफा होने के बाद आज तेल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ. बिहार की राजधानी पटना सहित मुजफ्फरपुर, पूर्णिया, गया और भागलपुर में आज यानि 12 मार्च 2021, दिन शुक्रवार को तेल के दाम में कोई बढ़ोत्तरी नही हुई. पटना में आज पेट्रोल 93.48 रुपये प्रति लीटर और डीजल 86.73 रुपये प्रति लीटर के भाव पर बिक रहा है. 27 फरवरी को आखरी बार तेल की कीमतों में इजाफा हुआ था.

मुजफ्फरपुर में आज पेट्रोल 94.04 रुपये प्रति लीटर और डीजल 87.22 रुपये प्रति लीटर के भाव पर बिक रहा है. गया में पेट्रोल 94.16 रुपये प्रति लीटर और डीजल 87.36 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है. वहीं भागलपुर में पेट्रोल 94.75 रुपये प्रति लीटर और डीजल 87.90 रुपये प्रति लीटर की कीमत पर पहुंच गया है. इसके अलावा पूर्णिया में पेट्रोल 94.65 रुपये और डीजल 87.80 रुपये प्रति लीटर के रेट पर बिक रहा है. सभी आकड़े इंडियन ऑयल की वेबसाइट के मुताबिक है.

प्रेमिका के घर संदिग्धवस्था में मिला प्रेमी का शव, हत्या या आत्महत्या जांच जारी

तेल की बढ़ती कीमतों से आम आदमी पर अतिरिक्त बोझ पड़ने लगा है. इस बढ़ोत्तरी आम आदमी के मासिक बजट गड़बढ़ा गया है. धीरे-धीरे पिछले दो महीने में पेट्रोल की कीमतों में 7 से 8 रुपये तक की बढ़त हो गई है. बता दें कि शनिवार को भी पेट्रोल की कीमतों में 23 पैसे और डीजल की कीमतों में 16 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई थी.

रांची: दहेज के लिए हैवान बने पति ने पत्नी को पेट्रोल से जलाया, हालत गंभीर

तेल की कीमतों में बदलाव होने पर कंपनिया सुबह 6 बजे कीमतों के बदलाव को अपडेट करती हैं. अगर आप घर बैठे-बैठ ही अपने शहर में पेट्रोल व डीजल रेट जानना चाहते हैं तो अपने मोबाइल पर RSP<डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर एसएमएस करे. सभी कोड की जानकारी आपको इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर मिल जाएगी.

इलाज से संतुष्ट नहीं होने पर ASI की डॉक्टर से झड़प, मारपीट के आरोप में अरेस्ट

पटना जंक्शन पर शराब तस्कर अरेस्ट, होटलों में करता था महंगी ब्लैक लेबल की सप्लाई

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें