पेट्रोल डीजल 14 अप्रैल का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं हुआ कीमतों में बदलाव

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Apr 2021, 9:35 AM IST
  • Bihar Petrol Diesel Price Today 14 april: बिहार की राजधानी पटना सहित भागलपुर, पूर्णिया, मुजफ्फरपुर और गया में आज यानी 14 अप्रैल, 2021 दिन बुधवार को तेल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ. 30 मार्च को आखरी बार पेट्रोल और डीजल के दामों में कमी हुई थी.
बिहार के पटना, भागलपुर, पूर्णिया, मुजफ्फरपुर, गया में आज पेट्रोल और डीजल का दाम. ( फाइल फोटो )

पटना: जनवरी और फरवरी महीने में पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार इजाफा होने के बाद मार्च में तेल के दामों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई. बिहार की राजधानी पटना सहित मुजफ्फरपुर, पूर्णिया, गया और भागलपुर में आज यानि 14 अप्रैल 2021, दिन बुधवार को तेल के रेट स्थिर बने हुए है. पटना में आज पेट्रोल 92.89 रुपये प्रति लीटर और डीजल 86.12 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. 30 मार्च को आखरी बार तेल के दाम कम हुए थे.

घरेलू तेल कंपनी इडियन ऑयल के मुताबिक, मुजफ्फरपुर में पेट्रोल 93.45 रुपये प्रति लीटर और डीजल 86.61 रुपये प्रति लीटर के रेट पर बिक रहा है. वहीं गया में पेट्रोल 93.57 रुपये प्रति लीटर और डीजल 86.75 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है. भागलपुर में पेट्रोल 94.16 रुपये प्रति लीटर और डीजल 87.29 रुपये प्रति लीटर की कीमत पर पहुंच गया है. इसके अलावा पूर्णिया में पेट्रोल 94.06 रुपये और डीजल 87.19 रुपये प्रति लीटर के रेट पर बिक रहा है. तेल के दाम नहीं बढ़ने से आम आदमी को राहत मिली है.

नीतीश सरकार बांट रही साबुन और मास्क, कोविड को लेकर सख्ती के निर्देश

2021 के शुरुआत से ही पूरे देश में पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार इजाफा हुआ है. पिछले तीन महीने में तेल की कीमतो में 7 से 8 रुपये प्रति की बढ़ोत्तरी हो गई थी. लेकिन कुछ दिनों से तेल के दामों में इजाफा नहीं होने से आम आदमी को राहत मिली है.

रांची : पूर्व मंत्री और JMM के कद्दावर नेता साइमन मरांडी का निधन

तेल की कीमतों में बदलाव होने पर कंपनिया सुबह 6 बजे कीमतों के बदलाव को अपडेट करती हैं. अगर आप घर बैठे-बैठ ही अपने शहर में पेट्रोल व डीजल रेट जानना चाहते हैं तो अपने मोबाइल पर RSP<डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर एसएमएस करे. सभी कोड की जानकारी आपको इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर मिल जाएगी.

युवाओं को नौकरी देने के मुद्दे पर तेजस्‍वी यादव का बिहार सरकार पर बड़ा हमला

बिहार में नियोजित शिक्षकों से ऐच्छिक तबादले के लिए जल्द मांगे जा सकते हैं आवेदन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें