पेट्रोल डीजल 18 मई का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में महंगा हुआ तेल

Smart News Team, Last updated: Tue, 18th May 2021, 7:54 AM IST
  • Bihar Petrol Diesel Price Today 18 may: बिहार की राजधानी पटना सहित भागलपुर, पूर्णिया, मुजफ्फरपुर और गया में आज यानी 18 मई, 2021 दिन मंगलवार को भी तेल की कीमतों में इजाफा हुआ है. राज्य में तेल के दामों में बढ़ोत्तरी होने से आम जनता की परेशानियां बढ़ने लगी है.
बिहार के पटना, भागलपुर, पूर्णिया, मुजफ्फरपुर, गया में आज पेट्रोल और डीजल का रेट. ( फाइल फोटो )

पटना: साल 2021 की शुरूआत से देशभर में पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़े है. सभी राज्यों में इजाफा होने से आम आदमी की तेल के लिए पैसे खर्च करने पड़ रहे है. बिहार की राजधानी पटना सहित मुजफ्फरपुर, पूर्णिया, गया और भागलपुर में आज यानि 18 मई, 2021 दिन मंगलवार को तेल के रेट में इजाफा हुआ है. आज पटना में पेट्रोल 95.05 रुपये प्रति लीटर और डीजल 88.75 रुपये प्रति लीटर का दाम पर पहुंच गया है. 

मुजफ्फरपुर में पेट्रोल के दाम 95.68 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल 89.32 रुपये प्रति लीटर के भाव पर पहुंच रहा है. वही गया में पेट्रोल 95.79 रुपये प्रति लीटर और डीजल 89.44 रुपये प्रति लीटर के दाम पर बिक रहा है. तो भागलपुर में पेट्रोल 96.46 रुपये प्रति लीटर एवं डीजल 90.05 रुपये प्रति लीटर के दाम पर है. साथ ही पूर्णिया में पेट्रोल 96.35 रुपये और डीजल 89.95 रुपये प्रति लीटर की कीमत पर लोग खरीद रहे है. तेल के रेट इडियन ऑयल कंपनी के अनुसार है.

बिहार में कोई न रहे भूखा, जिलों में बढ़ाई जाएं सामुदायिक रसोई: नीतीश कुमार

तेल कंपनियां पेट्रोल और डीजल के भाव में लगातार इजाफा कर रही है. मई महीने में लगातार दामों में बढ़ोत्तरी होने से आम आदमी की परेशानियां बढ़ने लगी है. भाव में लगातार वृद्धि होने से लोगों का मासिक बजट बिगड़ रहा है. इस महीने में 8 बार तेल के दाम में इजाफा हो चुका है.

पटना HC की गंगा में मिली लाशों के मामले पर सख्ती, मार्च से अब तक का ब्यौरा मांगा

तेल की कीमतों में बदलाव होने पर कंपनिया सुबह 6 बजे कीमतों के बदलाव को अपडेट करती हैं. अगर आप घर बैठे-बैठ ही अपने शहर में पेट्रोल व डीजल रेट जानना चाहते हैं तो अपने मोबाइल पर RSP <डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर एसएमएस करे. सभी कोड की जानकारी आपको इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर मिल जाएगी.

कोरोना की वजह से स्थगित हुई बिहार BPSC 66वीं मुख्य परीक्षा, फुल डिटेल्स

दहेज के लिए पति ने पत्नी और 8 महीने के बच्चे को जिंदा जलाकर मारा, 2 साल का बेटा गंभीर रूप से जख्मी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें