Petrol Diesel Rate: 22 जनवरी को पटना, पूर्णिया, गया, मुजफ्फरपुर, भागलपुर में पेट्रोल-डीजल स्थिर

Somya Sri, Last updated: Sat, 22nd Jan 2022, 6:05 AM IST
  • Bihar Petrol Diesel Price Today 22 January: बिहार की राजधानी पटना के अलावा पूर्णिया, मुजफ्फरपुर, भागलपुर और गया में आज यानी 22 जनवरी को पेट्रोल और डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं आया है. पेट्रोल डीजल के दाम स्थिर है.
बिहार के पटना, भागलपुर, पूर्णिया, मुजफ्फरपुर, गया में आज पेट्रोल और डीजल का रेट. ( फाइल फोटो )

पटना: देश की सरकारी तेल कंपनियों ने आज पेट्रोल और डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं किया है. दाम में स्थिरता होने से लोगों को राहत मिली है. बिहार की राजधानी पटना सहित मुजफ्फरपुर, पूर्णिया, गया और भागलपुर में आज यानी 22 जनवरी 2022 को पेट्रोल और डीजल के रेट में बदलाव नहीं आया है. आज पटना में पेट्रोल 105.90 रुपये प्रति लीटर और डीजल 91.09 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है.

तेल कंपनी इडियन ऑयल के मुताबिक, पूर्णिया में पेट्रोल 107.44 रुपये और डीजल 92.51 रुपये प्रति लीटर की कीमत पर लोग खरीद रहे है. भागलपुर में पेट्रोल 106.98 रुपये प्रति लीटर एवं डीजल 92.08 रुपये प्रति लीटर के दाम पर है. गया में पेट्रोल 106.75 रुपये प्रति लीटर और डीजल 91.88 रुपये प्रति लीटर के दाम पर बिक रहा है. मुजफ्फरपुर में पेट्रोल 106.67 रुपये प्रति लीटर और डीजल 91.79 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है.

खौफ में जी रहे बिहार के नवनिर्वाचित मुखिया, पंचायत चुनाव बाद से 6 की हुई हत्या

केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल पर लगने वाले एक्साइज ड्यूटी को कम करने के बाद बिहार में तेल की कीमतों में बढ़ोतरी नहीं हुई है. वहीं एक्साइज ड्यूटी कम होने के बाद राज्य में तेल के रेट में कमी देखने को मिली थी. इसके बाद से तेल कंपनियों ने पेट्रोल-डीजल का दाम नहीं बढ़ाया है. जिससे लोगों को काफी राहत मिली है.

तेल की कीमतों में बदलाव होने पर कंपनिया सुबह 6 बजे कीमतों के बदलाव को अपडेट करती हैं. अगर आप घर बैठे-बैठ ही अपने शहर में पेट्रोल व डीजल रेट जानना चाहते हैं तो अपने मोबाइल पर RSP <डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर एसएमएस करे. सभी कोड की जानकारी आपको इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर मिल जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें