पेट्रोल डीजल 22 मार्च का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं बढ़े तेल के दाम

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Mar 2021, 8:28 AM IST
  • Bihar Petrol Diesel Price Today 22 march: बिहार की राजधानी पटना सहित भागलपुर, पूर्णिया, मुजफ्फरपुर और गया में आज यानी 22 मार्च, 2021 दिन सोमवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई इजाफा नहीं हुआ. पिछले 23 दिनों से राज्य में तेल के दाम स्थिर बने हुए है.
पटना, भागलपुर, पूर्णिया, मुजफ्फरपुर, गया में आज पेट्रोल और डीजल का दाम. ( फाइल फोटो )

पटना: जनवरी और फरवरी महीने में पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार इजाफा होने के बाद मार्च महीने में तेल के दामों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई. बिहार की राजधानी पटना सहित मुजफ्फरपुर, पूर्णिया, गया और भागलपुर में आज यानि 22 मार्च 2021, दिन सोमवार को भी तेल के दाम स्थिर बने हुए है. पटना में पेट्रोल 93.48 रुपये प्रति लीटर और डीजल 86.73 रुपये प्रति लीटर के भाव पर बिक रहा है. 27 फरवरी को आखरी बार तेल के दामों में बढ़ोत्तरी हुई थी.

तेल कंपनी इंडियन ऑयल के अनुसार, मुजफ्फरपुर में आज पेट्रोल 94.04 रुपये प्रति लीटर और डीजल 87.22 रुपये प्रति लीटर के भाव पर बिक रहा है. गया में पेट्रोल 94.16 रुपये प्रति लीटर और डीजल 87.36 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है. वहीं भागलपुर में पेट्रोल 94.75 रुपये प्रति लीटर और डीजल 87.90 रुपये प्रति लीटर की कीमत पर पहुंच गया है. इसके अलावा पूर्णिया में पेट्रोल 94.65 रुपये और डीजल 87.80 रुपये प्रति लीटर के रेट पर बिक रहा है.

गर्लफ्रेंड के प्यार ने सलाखों के पीछे पहुंचाया, एक लाख का इनामी बदमाश अरेस्ट

पिछले दो महीने में तेल की बढ़ती कीमतों से आम आदमी पर अतिरिक्त बोझ पड़ने लगा था. लेकिन लगभग मार्च महीने में तेल के दाम नहीं बढ़े है. पिछले दो महीने में पेट्रोल की कीमतों में 7 से 8 रुपये तक की बढ़त हो गई है. 27 फरवरी को पेट्रोल की कीमतों में 23 पैसे और डीजल की कीमतों में 16 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई थी.

सरकारी नौकरी के इच्छुकों के लिए सुनहरा मौका, ALIMCO में 37 पदों पर आवेदन शुरू

तेल की कीमतों में बदलाव होने पर कंपनिया सुबह 6 बजे कीमतों के बदलाव को अपडेट करती हैं. अगर आप घर बैठे-बैठ ही अपने शहर में पेट्रोल व डीजल रेट जानना चाहते हैं तो अपने मोबाइल पर RSP<डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर एसएमएस करे. सभी कोड की जानकारी आपको इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर मिल जाएगी.

योगी सरकार ने कसी अपनी कमर, जापानी दिमागी बुखार से निपटने को करेगी ये काम

युवक की पीट-पीटकर हत्या के बाद शव खेत में फेंका, पास के नहर से बाइक भी बरामद

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें