पेट्रोल डीजल 23 मार्च का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं बढ़े तेल के दाम

Smart News Team, Last updated: Tue, 23rd Mar 2021, 8:13 AM IST
  • Bihar Petrol Diesel Price Today 23 march: बिहार की राजधानी पटना सहित भागलपुर, पूर्णिया, मुजफ्फरपुर और गया में आज यानी 23 मार्च, 2021 दिन मंगलवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई इजाफा नहीं हुआ. 27 फरवरी को आखरी बार तेल के दाम बढ़े थे.
बिहार के पटना, भागलपुर, पूर्णिया, मुजफ्फरपुर, गया में आज पेट्रोल और डीजल का दाम. ( फाइल फोटो )

पटना: पिछले दो महीनों में भारतीय तेल कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल के रेट में लगातार इजाफा किया है. इन दो माह में पेट्रोल के दामों में 6 से 7 रुपये प्रति की बढ़ोत्तरी हो गई है. बिहार की राजधानी पटना सहित मुजफ्फरपुर, पूर्णिया, गया और भागलपुर में आज यानि 23 मार्च 2021, दिन मंगलवार को तेल के भाव में कोई परिवर्तन नहीं हुआ. आज पटना में पेट्रोल 93.48 रुपये प्रति लीटर और डीजल 86.73 रुपये प्रति लीटर के रेट पर बिक रहा है. 27 फरवरी को आखरी बार तेल के दामों में इजाफा हुआ था.

तेल कंपनी इंडियन ऑयल के मुताबिक, आज मुजफ्फरपुर में पेट्रोल 94.04 रुपये प्रति लीटर और डीजल 87.22 रुपये प्रति लीटर के रेट पर बिक रहा है. वहीं गया में पेट्रोल 94.16 रुपये प्रति लीटर और डीजल 87.36 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है. भागलपुर में पेट्रोल 94.75 रुपये प्रति लीटर और डीजल 87.90 रुपये प्रति लीटर की कीमत पर पहुंच गया है. इसके अलावा पूर्णिया में पेट्रोल 94.65 रुपये और डीजल 87.80 रुपये प्रति लीटर के रेट पर बिक रहा है.

बिहार के लॉ कॉलेजों में नामांकन पर पटना HC की रोक, राज्य सरकार को जवाब तलब

पिछले दो महीने में तेल के दाम बढ़ने से आम आदमी पर तेल की कीमतों का अतिरिक्त बोझ बढ़ गया है. तेल कंपनियों ने 27 फरवरी दिन शनिवार को पेट्रोल की कीमतों में 23 पैसे और डीजल की कीमतों में 16 पैसे की बढ़ोत्तरी कर दी थी.

एयर इंडिया की फ्लाइट से महिला का 4 लाख का सोना-हीरा गायब होने से हड़कंप

तेल की कीमतों में बदलाव होने पर कंपनिया सुबह 6 बजे कीमतों के बदलाव को अपडेट करती हैं. अगर आप घर बैठे-बैठ ही अपने शहर में पेट्रोल व डीजल रेट जानना चाहते हैं तो अपने मोबाइल पर RSP<डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर एसएमएस करे. सभी कोड की जानकारी आपको इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर मिल जाएगी.

PMCH पूर्व अधीक्षक डॉ अमरकांत झा अमर का हार्ट अटैक से हुआ निधन

खेसारी लाल और अक्षरा सिंह के शो से पहले हंगामा, भोजपुरी एक्टर मैदान छोड़कर भागे

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें