पेट्रोल डीजल 26 अप्रैल का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं हुआ कीमतों में बदलाव

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Apr 2021, 8:14 AM IST
  • Bihar Petrol Diesel Price Today 26 april: बिहार की राजधानी पटना सहित भागलपुर, पूर्णिया, मुजफ्फरपुर और गया में आज यानी 26 अप्रैल, 2021 दिन सोमवार को तेल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ. 15 अप्रैल को आखरी बार तेल के दाम कम हुए थे.
बिहार के पटना, भागलपुर, पूर्णिया, मुजफ्फरपुर, गया में आज पेट्रोल और डीजल का दाम. ( फाइल फोटो )

पटना: जनवरी और फरवरी महीने में पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार इजाफा होने के बाद मार्च और अप्रैल के महीने में तेल की कीमतों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई. बिहार की राजधानी पटना सहित मुजफ्फरपुर, पूर्णिया, गया और भागलपुर में आज यानि 26 अप्रैल 2021, दिन सोमवार को तेल के रेट में कोई बदलाव नही हुआ. पटना में आज पेट्रोल 92.74 रुपये प्रति लीटर और डीजल 85.97 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. 15 अप्रैल को आखरी बार तेल के दामों में कमी हुई थी.

तेल कंपनी इडियन ऑयल के मुताबिक, मुजफ्फरपुर में पेट्रोल 93.29 रुपये प्रति लीटर और डीजल 86.47 रुपये प्रति लीटर के रेट पर बिक रहा है. वहीं गया में पेट्रोल 93.41 रुपये प्रति लीटर और डीजल 86.61 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है. भागलपुर में पेट्रोल 94.01 रुपये प्रति लीटर और डीजल 87.14 रुपये प्रति लीटर की कीमत पर पहुंच गया है. इसके अलावा पूर्णिया में पेट्रोल 93.91 रुपये और डीजल 87.05 रुपये प्रति लीटर के रेट पर बिक रहा है. 24, 25 और 30 मार्च को भी तेल के दाम कम हुए थे.

राहत की उम्मीद, CM नीतीश ने विमान भेजकर गुजरात से मंगवाए इतने रेमडेसिविर इंजेक्शन

2021 के शुरुआत से ही पूरे देश में पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार इजाफा हुआ है. पिछले तीन महीने में तेल की कीमतो में 7 से 8 रुपये प्रति की बढ़ोत्तरी हो गई थी. लेकिन कुछ दिनों से तेल के दामों में इजाफा नहीं होने से आम आदमी को राहत मिली है.

पटना के राजू कुमार दास बने Oxygen Man, परेशान लोगों को फ्री में दे रहे ऑक्सीजन

तेल की कीमतों में बदलाव होने पर कंपनिया सुबह 6 बजे कीमतों के बदलाव को अपडेट करती हैं. अगर आप घर बैठे-बैठ ही अपने शहर में पेट्रोल व डीजल रेट जानना चाहते हैं तो अपने मोबाइल पर RSP <डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर एसएमएस करे. सभी कोड की जानकारी आपको इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर मिल जाएगी.

पटना: NMCH के जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, सुरक्षा मिलने के बाद काम पर लौटे

नीतीश सरकार का बड़ा फैसला- IGIMS पटना में कोविड मरीजों का होगा मुफ्त इलाज, सरकार उठाएगी खर्च

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें