पेट्रोल डीजल 29 मार्च का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं हुआ कीमतों में बदलाव

Smart News Team, Last updated: Mon, 29th Mar 2021, 6:57 AM IST
  • Bihar Petrol Diesel Price Today 29 march: बिहार की राजधानी पटना सहित भागलपुर, पूर्णिया, मुजफ्फरपुर और गया में आज यानी 29 मार्च, 2021 दिन सोमवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई इजाफा नहीं हुआ. 25 मार्च को आखरी बार तेल के दाम कमी हुई थी.
बिहार के पटना, भागलपुर, पूर्णिया, मुजफ्फरपुर, गया में आज पेट्रोल और डीजल का दाम. ( फाइल फोटो )

पटना: जनवरी और फरवरी में पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार बढ़ोत्तरी होने के बाद मार्च में तेल के दामों कोई परिवर्तन नहीं हुआ. बिहार की राजधानी पटना सहित मुजफ्फरपुर, पूर्णिया, गया और भागलपुर में आज यानि 29 मार्च 2021, दिन सोमवार को तेल के भाव में कोई परिवर्तन नहीं हुआ. आज पटना में पेट्रोल 93.11 रुपये प्रति लीटर और डीजल 86.35 रुपये प्रति लीटर के रेट पर बिक रहा है. 24 और 25 मार्च को तेल के दामों में गिरावट भी दर्ज की गई है.

तेल कंपनी इंडियन ऑयल के मुताबिक, मुजफ्फरपुर में पेट्रोल 93.66 रुपये प्रति लीटर और डीजल 86.85 रुपये प्रति लीटर के रेट पर बिक रहा है. वहीं गया में पेट्रोल 93.78 रुपये प्रति लीटर और डीजल 86.98 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है. भागलपुर में पेट्रोल 94.38 रुपये प्रति लीटर और डीजल 87.52 रुपये प्रति लीटर की कीमत पर पहुंच गया है. इसके अलावा पूर्णिया में पेट्रोल 94.28 रुपये और डीजल 87.42 रुपये प्रति लीटर के रेट पर बिक रहा है. सभी आकड़े तेल कंपनी इंडियन ऑयल की वेबसाइट के मुताबिक है.

अवैध रिश्ते के लिए पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर शिक्षक पति की ली जान, जानें मामला

2021 की शुरुआत से पेट्रोल और डीजल के दामों में इजाफा हुआ है. 9 से 20 फरवरी तक तेल के दामों में लगातार बढ़ोत्तरी हुई, लेकिन मार्च के महीने में तेल के दामों में एक बार भी इजाफा नहीं हुआ. तेल के दाम नहीं बढ़ने से आम आदमी को राहत मिली है.

नीतीश सरकार देगी बिहार के 15 लाख मजदूरों को तीन-तीन हजार रुपए, जानें डिटेल्स

तेल की कीमतों में बदलाव होने पर कंपनिया सुबह 6 बजे कीमतों के बदलाव को अपडेट करती हैं. अगर आप घर बैठे-बैठ ही अपने शहर में पेट्रोल व डीजल रेट जानना चाहते हैं तो अपने मोबाइल पर RSP <डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर एसएमएस करे. सभी कोड की जानकारी आपको इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर मिल जाएगी.

CM नीतीश सरकार का बड़ा फैसला, अब बिन बताए प्रॉपर्टी नहीं खरीद सकेंगे कर्मचारी

पेट्रोल डीजल 28 मार्च का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं हुआ दामों में बदलाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें