पेट्रोल डीजल 1 फरवरी का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, गया, भागलपुर में नहीं बढ़े दाम

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Feb 2021, 9:48 PM IST
  • Bihar Petrol Diesel Price Today 1 February: बिहार के पटना, मुजफ्फरपुर, गया, भागलपुर, पूर्णिया में आज यानी 1 फरवरी, 2021 को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई है. पूरे राज्य में तेल की कीमतों में आज कोई इजाफा नहीं हुआ है.
पटना, मुजफ्फरपुर, गया, भागलपुर, पूर्णिया में पेट्रोल और डीजल का दाम लगातार दूसरे दिन बढ़ा.

पटना. सरकारी तेल कंपनियों ने बिहार के पटना, मुजफ्फरपुर, गया, भागलपुर और पूर्णिया में तेल उपभोक्ताओं को लगातार चौथे दिन राहत दे दी है. सोमवार यानी आज 1 फरवरी, 2021 को पूरे राज्य में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं से लोगों को काफी राहत मिली है.

इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार बिहार की राजधानी पटना में आज पेट्रोल का दाम 88.78 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का भाव 81.65 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. पूर्णिया में पेट्रोल का दाम 90.07 रुपये प्रति लीटर है और डीजल का भाव 82.84 रुपये प्रति लीटर है. भागलपुर में पेट्रोल की कीमत 90.18 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 82.94 रुपये प्रति लीटर है.

बिहार पंचायत चुनाव: ये लोग नहीं लड़ पाएंगे इलेक्शन, जानें चुनाव आयोग ने किन पर लगाई रोक

तेल कंपनियों के अनुसार मुजफ्फरपुर में पेट्रोल का रेट 89.40 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत 82.21 रुपये प्रति लीटर है. गया में पेट्रोल की कीमत 89.51 रुपये प्रति लीटर और डीजल का भाव 82.33 रुपये प्रति लीटर है.

बिहार में बढ़ता अपराध! विवाद होने पर एसआई को पुलिस स्टेशन में मारी गोली

बता दें कि तेल की कीमतें स्थिर होने से लोगों को काफी राहत मिली है. 28 जनवरी, 2021 से तेल कंपनियों ने पूरे राज्य में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं की है. 8 जनवरी से पहले लगातार दो दिनों तक तेल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई थी. पिछले महीने यानी जनवरी महीने में पांच बार तेल की कीमतों में बढ़ोत्तरी दर्ज हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें