पेट्रोल डीजल 25 दिसंबर का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, गया, भागलपुर, पूर्णिया में नहीं बढ़े दाम

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Dec 2020, 8:36 AM IST
  • Bihar Petrol Diesel Price Today 25 December: बिहार के पटना, मुजफ्फरपुर, गया, भागलपुर, पूर्णिया में आज यानी 25 दिसंबर, 2020 को पेट्रोल और डीजल के रेट में कोई बढ़ोतरी नहीं हुआ है. पूरे राज्य में पेट्रोल और डीजल की किमतों में लगातार 18 वें दिन कोई बदलाव नहीं हुआ है.
पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर और गया में पेट्रोल-डीजल का दाम

पटना. सरकारी तेल कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार 18 वें दिन कोई बढ़ोतरी नहीं की है. इससे बिहार के पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर और गया में पेट्रोल और डीजल की किमतों में कोई इजाफा नहीं हुआ है. लगातार 18 वें दिन भी पेट्रोल और डीजल की किमतों में कोई वृद्धि नहीं की गई है.इससे लोगों को काफी राहत मिल रहा है.

बिहार में 25 दिसंबर यानी आज पेट्रोल और डीजल का दाम 18 दिन पहले वाला ही है. राजधानी पटना में आज भी पेट्रोल का दाम 86.25 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का भाव 79.04 रुपये प्रति लीटर है. मुजफ्फरपुर में पेट्रोल की किमत 86.88 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का दाम 79.53 रुपये प्रति लीटर है. 

ICMR की रिपोर्ट, वायु प्रदूषण से UP-बिहार की इकॉनोमी को सबसे ज्यादा नुकसान

पूर्णिया में आज पेट्रोल की किमत 87.55 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल 80.16 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है. गया में पेट्रोल कि किमत 86.99 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का भाव 79.66 रुपये प्रति लीटर है. भागलपुर में पेट्रोल की किमत 87.65 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का दाम 80.26 रुपये प्रति लीटर है.

बिहार: क्राइम को लेकर एक्शन में DGP एस के सिंघल, ADG-IG करेंगे अपराध की समीक्षा

बता दें कि प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल और डीजल के रेट में बदलाव किया जाता है. तेल कंपनियां सुबह 6 बजे से ही पेट्रोल और डीजल के नए रेट को लागू करती हैं. पेट्रोल और डीजल के रेट में एक्साइज ड्यूटी, डीलर कमीशन और अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल के रेट के अनुसार हर दिन सुबह 6 बजे पेट्रोल-डीजल के दाम तय किए जाते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें