पेट्रोल डीजल 30 जनवरी का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, गया , भागलपुर में दाम स्थिर

Smart News Team, Last updated: Sat, 30th Jan 2021, 9:51 AM IST
  • Bihar Petrol Diesel Price Today 30 January: बिहार के पटना, मुजफ्फरपुर, गया, पूर्णिया और भागलपुर में शनिवार यानि 30 जनवरी 2021 को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बढ़ोतरी या कमी नहीं हुई.
पेट्रोल डीजल 30 जनवरी का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, गया , भागलपुर में दाम स्थिर

पटना. बिहार कि राजधानी पटना, मुजफ्फरपुर, गया भागलपुर और पूर्णिया में पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में शनिवार को भी स्थिर रहा. वहीं इसके पहले कुछ दिनों से तेल कीमते लगातार बढ़ती जा रही थी, लेकिन पिछले दो दिनों से तेल की कीमतों में कोई उछाल या कमी देखने को नहीं मिली है. जिसे देखते हुए माना जा रहा है कि प्रदेश में जल्द तेल के दाम गिर सकते है ,यदि ऐसा होता है तो वाहनों से चलने वालों के लिए अच्छी खबर शाबित होगी.

पटना में शनिवार को पेट्रोल का दाम 88.78 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत 81.65 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. वहीं भागलपुर में को पेट्रोल का दाम 90.18 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 82.94 रुपये प्रति लीटर है. गया में भी शनिवार को पेट्रोल का रेट 89.51 रुपये प्रति लीटर और डीजल का दाम 82.33 रुपये प्रति लीटर बिक्री हो रही है.

पटना: सर! इतनी ठंड में बिना जूता-मोजा कैसे देंगे परीक्षा, बच्चों ने किया आवेदन

वहीं मुजफ्फरपुर में पेट्रोल का दाम 89.40 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत 82.21 रुपये प्रति लीटर चल रहा है. साथ ही पूर्णिया में भी शनिवार को पेट्रोल की कीमत 90.07 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का दाम 82.84 रुपये प्रति लीटर है. वहीं पिछले कुछ दिनों तेल के दाम लगातार बढ़ रहे थे, लेकिन पिछले दो दिनों से लगातार प्रदेश में पेट्रोल डीजल के दाम नहीं बढ़े है. जिसे देखते हुए माना जा रहा है कि जल्द ही.

बिहार के 9 सहकारी बैंकों का प्रबंधन जा सकता सरकार के हाथ, RBI ने मांगी रिपोर्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें