पेट्रोल डीजल 5 फरवरी का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया में बढ़े दाम

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Feb 2021, 10:37 PM IST
  • Bihar Petrol Diesel Price Today 5 February: बिहार के पटना, मुजफ्फरपुर, गया, भागलपुर, पूर्णिया में आज यानी 5 फरवरी, 2021 को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई है. पूरे राज्य में तेल मंहगा हो गया है. 
पटना, मुजफ्फरपुर, गया, भागलपुर, पूर्णिया में पेट्रोल और डीजल का दाम.

पटना. सरकारी तेल कंपनियों ने शुक्रवार को तेल की कीमतों में एक बार फिर बढ़ोत्तरी की है. लागतार दूसरे दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा हुआ है. इसके चलते पूरे राज्य में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई है. आज पेट्रोल 30 पैसे महंगा हो गया है, जबकि डीजल की कीमत में 32 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है. लगातार 7 दिनों बाद पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई है.

बिहार की राजधानी पटना में आज पेट्रोल की कीमत 89. 40 रुपये प्रति लीटर और डीजल का भाव 82.31 रुपये प्रति लीटर है. गया में पेट्रोल की कीमत 90.08 रुपये प्रति लीटर और डीजल का भाव 82.94 रुपये प्रति लीटर है. मुजफ्फरपुर में पेट्रोल का रेट 89.96 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत 82.80 रुपये प्रति लीटर है.

Bihar Panchayat Chunav: पटना की इन 17 पंचायतों में नहीं होंगे चुनाव, जानें क्यों

तेल कंपनियों के अनुसार आज पूर्णिया में पेट्रोल का दाम 90.57 रुपये प्रति लीटर है और डीजल की कीमत 83.38 रुपये प्रति लीटर है. भागलपुर में पेट्रोल का रेट 90.72 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 83.52 रुपये प्रति लीटर है.

पटना: गैस के दाम में भारी बढ़ोतरी, LPG-कर्मिशयल सिलेंडर के नए रेट, पढ़ें लिस्ट

बता दें कि 4 फरवरी से पूरे राज्य में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी जारी है. इसके चलते पूरे राज्य में पेट्रोल और डीजल के दाम महंगे बिक रहे हैं. तेल की कीमतों में बढ़ोत्तरी होने से तेल उपभोक्ताओं की जेब पर इसका सीधा असर पड़ता है. इससे पहले तेल के दामों में 27 जनवरी, 2021 बढ़ोत्तरी हुई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें