कभी BJP ने महंगाई को बताया था डायन, अब इससे महबूबा की तरह चिपकी है: तेजस्वी यादव

Nawab Ali, Last updated: Thu, 2nd Sep 2021, 6:46 PM IST
  • बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार पर जमकर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने बयान जारी करते हुए कहा है कि के समय महंगाई को डायन कहने वाली भाजपा आज इसे महबूबा समझ इससे चिपकी हुई है. भाजपा के कारण ही एश भीषण महंगाई से जूझ रहा है.
बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भाजपा सरकार पर महंगाई को लेकर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना. बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार को बढ़ती महंगाई को लेकर आड़े हाथों लिया है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि एक समय जब भाजपा विपक्ष में हुआ करती थी तो महंगाई को डायन कहती थी लेकिन 2014 में केंद्र में सरकार बनाने के बाद भजपा महंगाई डायन को महबूबा समझ इससे चिपकने लगी है. तेजस्वी यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि आज बढ़ती महंगाई की वजह से आम जनता को खाने के लाले पड़े हुए हैं.

आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव के बेटे व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बयान जारी करते हुए बढ़ती महंगाई को लेकर भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के कारण ही महंगाई देशभर में एक भीषण समस्या बन चुकी है. कभी महंगाई को लेकर सड़कों पर विरोध करने वाली भाजपा आज बढ़ती पेट्रोल-डीजल व खाद्य सामग्री से जनता को भूखा मारने में जुटी हुई है. पेट्रोल-डीजल के साथ-साथ सिलेंडर की लगातार कीमतें बढती जा रही है. केंद्र की डबल इंजन सरकार ने आम आदमी की थाली से खाना छीनने का काम किया है. 

सुशील मोदी ने कहा- लालू राबड़ी ने बिहार को बना दिया था आज का अफगानिस्तान

तेजस्वी यादव ने कहा है कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में सिर्फ पूंजीपतियों को ही फायदा हुआ है. पूंजीपति अमीर और आम आदमी गरीब होता जा रहा है. तेजस्वी यादव ने उज्जवला योजना को लेकर भी सरकार से कई सवाल पूछे हैं. तेजस्वी ने कहा कि उज्जवला योजना को लेकर दंभ भरने वाली भाजपा गांव-गांव जाकर अगर समीक्षा करे तो सच्चाई का पता चल जायेगा. बढती महंगाई के कारण लोग उज्जवला योजना का सिलेंडर तक नहीं भरवा पा रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें