Patna Sex Racket: लाल डायरी में छिपा जिस्मफरोशी का राज, कई चेहरे होंगे बेनकाब

Naveen Kumar, Last updated: Tue, 8th Mar 2022, 2:21 PM IST
  • बिहार की राजधानी पटना में हवाई अड्डा थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ कॉलोनी में जिस्मफरोशी का धंधा दो साल से चल रहा था. पुलिस को सेक्स रैकेट में लिप्त आरोपियों से लाल डायरी बरामद हुई है, जिसमें 100 से अधिक संदिग्ध मोबाइल नंबर मिले हैं.
पटना: लाल डायरी में छिपा जिस्मफरोशी का राज

पटना. बिहार की राजधानी पटना में हवाई अड्डा थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ कॉलोनी में जिस्मफरोशी के जरिये रातें रंगीन करने का कारोबार दो साल से चल रहा था. यहां लव-कुश अपार्टमेंट के ब्लॉक बी का फ्लैट संख्या 108 में जिस्मफरोशी का अड्डा बनाया हुआ था. सौदा तय होने के बाद यहीं पर रंगरेलियां मनाई जाती थी. सेक्स रैकेट के भंडाफोड़ के बाद पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. 

सेक्स रैकेट चलाने वाली दानापुर निवासी सुमन और सिफानी ने जिस्मफरोशी को लेकर कई राज उगले हैं. वहीं, जेल में बंद अंकित, गुड्डू कुरैशी व धनंजय गिरि के कब्जे से लाल डायरी बरामद हुई है. पुलिस को इस डायरी में 100 से अधिक संदिग्ध नंबर मिले हैं. पुलिस इन नंबरों की सीडीआर डिटेल के जरिये जिस्मफरोशी में लिप्त लोगों को बेनकाब करने की योजना बना रही है. पुलिस की जांच में सामने आया है कि अपार्टमेंट में लोग दोस्त रिश्तेदार बनकर जाते थे, ताकि किसी को शक ना हो. सुमन का रिश्तेदार या दोस्त बोलने पर लोगों को फ्लैट में एंट्री मिल जाती थी. इसके बाद रात भर रातें रंगीन का खेल चलता. 

पटना में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, व्हाट्सएप पर फोटो भेजकर करते थे सौदा, पांच आरोपी गिरफ्तार

पुलिस सेक्स रैकेट में जेल गए अंकित, गुड्डू कुरैशी व धनंजय गिरि का आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है. पुलिस ने बताया कि अंकित ही ग्राहक उपलब्ध करवाता था. उसके द्वारा ही व्हाट्सएप पर लड़कियों की फोटो भेजी जाती थी. इसके बाद ग्राहकों से सौदा तय किया जाता था. देह व्यापार से मिले पैसों से अंकित मौज-मस्ती व अय्याशी करता था. सेक्स रैकेट में शामिल आरोपियों के पास से पुलिस ने एक लाल डायरी भी बरामद की है, जिसमें कई मोबाइल नंबर दर्ज हैं. इसमें अन्य लोग भी जिस्मफरोशी के खेल में शामिल हो सकते हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें