पटना में कोढ़ा गैंग का आतंक, दस रुपया का नोट दिखाके उड़ा लिए 80 हजार

Priya Gupta, Last updated: Sun, 12th Sep 2021, 2:02 PM IST
  • पटना में इन दिनों कोढ़ा गैंग का आतंक फैला हुआ है. बिहार की राजधानी के गांधी मैदान के पास बदमाश ने दस-दस रुपए के नकली नोट की गड्डी दिखाकर एक व्यक्ति के हजारों रुपए उड़ा लिए. आप भी इस तरह की कोई गलती ना कर बैठें इसलिए खबर को पढ़ें.
नकली नोटों की गड्डी दिखाकर असली पैसों से भरा बैग उड़ा ले गए चोर

पटना: बिहार की राजधानी में क्राइम लगातार बढ़ता जा रहा है. बदमाश लूटपाट के नए तरीके खोज ला रहे हैं. बदमाशों के लूट के इस नए तरीके को जान लें, जिससे आप इनका शिकार ना हो बैठें. पटना के मशहूर गांधी मैदान के पास एक युवक को कोढ़ा गैंग के लोग अपना शिकार बना लिया. कोढ़ा गैंग के एक सदस्य ने शनिवार को गांधी मैदान इलाके के एग्जीविशन रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के पास दस-दस रुपए के नोट की गड्डी गिरा दी. इसके बाद मैनेजमेंट संस्थान के गेस्ट फैकल्टी सुधीर कुमार सिन्हा उनके चंगुल में फंस गए. जैसे ही सुधीर कुमार का ध्यान नोटों की गड्डी पर गया उतने में ही बदमाशों ने उनका हजारों रुपए से भरा बैग उड़ा लिया. बैग में 80 हजार कैश, पैन कार्ड, आधार कार्ड, मोबाइल, टैब, चेकबुक समेत कई कागजात थे.  

मीठापुर रघुनाथ रोड पीजी लाइन में रहने वाले सुधीर कुमार इसी बैंक से रुपये निकालने के बाद अपने घर जा रहे थे. सुधीर ने बताया कि रकम निकालकर बैंक के बाहर आए. उन्होंने बताया कि बैंक के पास ही बाइक लगी थी. रकम से भरे बैग को बाइक की हैंडल में लटका दिया. फिर उसी गाड़ी को हटाने के लिए गए. इसी बीच एक 25 साल का लड़का मेरे पास आया और 10-10 रुपये की नोटों की नकली एक गड्डी गिरा दी. शातिर ने कहा आपका पैसा गिरा हुआ है. गिरे रुपयों पर नजर जाते ही शातिर बाइक की हैंडल पर रुपयों से भरा लेकर भाग गया है. बाद में पता चला कि गिरे रुपये नकली थे. 

बिहार में बदमाशों का शिकार हुए भगवान राधा-कृष्ण, 250 साल पुरानी मूर्ति चोरी, कीमत 1 करोड़

सीसीटीवी कैमरे में शातिर की तस्वीर हुई कैद

ठगे गए सुधीर कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. सुधीर कुमार ने गांधी मैदान के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. गांधी मैदान थाना प्रभारी रणजीत वत्स ने बताया कि घटना कि घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में शातिर की तस्वीर कैद पाई गई है. जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया. उसके आधार पर घटना में कोढ़ा गैंग का हाथ होना माना जा रहा है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें