पटना के दुल्हिन बाजार में अनियंत्रित वाहन ने 5 लोगों को रौंदा, एक की मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Jun 2021, 1:13 PM IST
  • पटना के दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव के मेन रोड पर अयनियंत्रित वाहन ने पांच लोगों को टक्कर मार दी. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया है.
पटना के दुल्हिन बाजार में वाहन चालक ने 5 लोगों को कुचला. एक की मौत. ( सांकेतिक फोटो )

पटना के दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव के उलार भरतपुरा के मेन रोड पर एक अयनियंत्रित वाहन ने पांच लोगों को टक्कर मार दी. जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान अलीपुर गांव निवासी डोमन साव के पुत्र अजय कुमार के रूप में की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा.

बताया जा रहा है मृतक अजय कुमार अपने पांच साथियों के साथ उलार-भरतपुरा के मेन रोड़ पर रविवार की देर शाम शौच के लिये निकले थे. तभी एक अज्ञात वाहन अनियंत्रित होकर पांचों लोगों को रौंद दिया. जिसमें घटनास्थल पर ही अजय की मौत हो गई बाकी 4 साथी गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वाहन चालक वहां से फरार हो गया.

व्यापारियों ने नीतीश सरकार से की मांग, बाजार हो पूरी तरह अनलॉक

पुलिस दुर्घटना में शामिल वाहन तथा उसके चालक का पता लगाने में व अन्य जांच में जुट गई है. अजय के अलावा घायल हुए 4 जख्मी युवकों की पहचान अलीपुर गांव निवासी दवेंद्र ठाकुर के पुत्र 35 वर्षीय बाल्मीकि कुमार, तालकेश्वर पासवान के पुत्र 38 वर्षीय विमल पासवान, गनौरी मोची के पुत्र 40 वर्षीय सुन्दल मोची व चन्द्र पासवान के पुत्र 35 वर्षीय गुड्डू पासवान के रूप में की गई है। बताया जा रहा है मृतक अजय कुमार पटना सचिवालय में निगरानी विभाग में कार्यपालक सहायक के पद पर कार्यरत थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें