पत्नी ने शराबी पति को करवाया गिरफ्तार, पुलिस से कड़ी सजा देने की लगाई गुहार

Sumit Rajak, Last updated: Sat, 5th Mar 2022, 12:03 PM IST
  • सोनकुकरा इलाके में पत्नी ने शराबी पति से तंग आकर पुलिस से गिरफ्तार करवा दिया है. पत्नी ने पति पर उसे और बच्चों को मारने का आरोप लगाया है. इसके अलावा पत्नी ने पुलिस से आरोपी पति को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की भी गुहार लगाई है.
प्रतिकात्मक फोटो

पटना. शराब की लत इंसान को पुरी तरह से बरबाद कर देती है. फिर उसको शराब के अलावा और कुछ नही दिखता. ऐसा ही एक मामला मसौढ़ी के सोनकुकरा इलाके से सामने आया है. जहां पर अपने शराबी पति से परेशान होकर पत्नी ने खुद पुलिस को बुलाकर उसे गिरफ्तार करवा दिया. जानकारी के मुताबिक अमरजीत कुमार उर्फ़ बबलू कुमार अपनी पत्नी रिंकी देवी और दो बच्चों के साथ इलाके में रहता है. पत्नी रिंकी देवी का आरोप है कि वह हमेशा शराब पीने के लिए पत्नी से पैसों की मांग किया करता था.

पैसे न मिलने पर बबलू न केवल अपनी पत्नी रिंकी की पिटाई करता था बल्कि अपने मासूम बच्चों को भी मरता पिटता था. गुरुवार को भी घर आने के बाद उसने पत्नी और बच्चों के साथ मार पिट की. जिससे तंग आकर रिंकी देवी ने पुलिस को फोन कर बुला लिया और उसे नशे की हालत में गिरफ्तार करवा दिया. रिंकी ने पुलिस से उसे कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की भी गुहार लगाई. पुलिस ने आरोपी बबलू कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Bihar Car Sale: बिहार में बढ़ रहा महंगी गाड़ियों का क्रेज, राजस्व में हो रही बढ़ोतरी

वहीं दूसरी तरफ मसौढ़ी इलाके में शुक्रवार को तीन युवकों ने वहां मौजूद प्रभारी प्रधानाध्यापक संजय कुमार से शराब पीने के लिए पैसे की मांग की. उन्होंने जब पैसे देने से इन्कार कर दिया तो युवकों ने गाली-गलोज करते हुए पिस्तौल दिखाकर उनके साथ मारपीट की. प्रधानाध्यापक के बचाव में जब अन्य शिक्षक आए तो बदमाशों ने उनके साथ भी मारपीट की और जेब से बाइक की चाभी निकाल ली.

भीड़ जुटने की वजह से तीनों युवक वहां से भाग निकले. भागने से पहले उन्होनें सभी प्रभारी शिक्षक को कल से विद्यालय नहीं आने की चेतावनी दी और अंजाम भुगतने की भी धमकी दी. बाद में प्रभारी शिक्षक दोनों सहायक शिक्षकों के साथ थाने पहुंचकर विक्की कुमार, छोटे सिंह और एक अन्य अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया. पुलिस तीनों आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें