राजद के पूर्व MLC का शार्प शूटर बेटा गिरफ्तार, 20 से ज्यादा मर्डर केस हैं दर्ज

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Sep 2020, 12:16 AM IST
  • बिहार पुलिस ने रकसौल जिले से राजद के पूर्व विधायक के शार्प शूटर बेटे अविनाश समेत 3 को गिरफ्तार किया है. अविनाश पर 20 से ज़्यादा हत्या के मुकदमे चल रहे हैं
.

पटना: राजधानी से आई पुलिस टीम ने गुरुवार को रक्सौल में होटल में छापेमारी कर एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है. आरोपी परिवार के साथ नेपाल भागने की फिराक में था. शूटर पूर्व राजद एमएलसी ललन श्रीवास्तव का बेटा है.

जानकारी के मुताबिक शूटर अविनाश श्रीवास्तव मां कंचन सिन्हा के साथ बुधवार को रक्सौल पहुंचा था. पुलिस रिकॉर्ड में उस पर 20 से अधिक हत्या का मामला दर्ज है. बताया जाता है कि पटना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि वह नेपाल भागने की फिराक में है. उसी आधार पर पुलिस ने बुधवार की रात छापेमारी कर अविनाश समेत नेपाल के परसौनी के निवासी व एक स्थानीय निवासी को गिरफ्तार कर लिया और पटना ले गई. 

पटना: होटल मे चल रही तस्करों की शराब डीलिंग पर पुलिस का छापा, लाखों रुपये जब्त

आपको बता दें कि शूटर अविनाश राजद के पूर्व एमएलसी ललन श्रीवास्तव का बेटा है. उस पर पहले से 20 से ज्यादा हत्या का मामला चल रहा था. कहा जाता है कि पिता की हत्या का बदला लेने के लिए अविनाश ने अपराध की दुनिया में कदम रखा था। रक्सौल इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि किस आरोपी की गिरफ्तारी हुई है उन्हें जानकारी नहीं है। पटना पुलिस ने सहयोग मांगा था, जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने केवल सहयोग किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें