पटना डिप्टी मेयर के बेटे समेत तीन को पुलिस ने शराब के नशे में किया गिरफ्तार

Haimendra Singh, Last updated: Sun, 10th Oct 2021, 2:21 PM IST
  • पटना के कुर्जी मोड़ क्षेत्र के एक मकान में चल रही शराब पार्टी से पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए आरोपियों में डिप्टी मेयर रजनी देवी के बेटा आशीष यादव भी शामिल है. पुलिस मामले में जांच में जुट गई है.
पटना के डिप्टी मेयर का बेटा शराब के नशे में गिरफ्तार.( सांकेतिक फोटो )

पटना. बिहार की राजधानी पटना में पुलिस ने छापेमारी करके एक मकान में शराब पार्टी कर रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए युवकों में डिप्टी मेयर के बेटे के शामिल होने की सूचना मिल रही है. पुलिस तीनों आरोपियों को पकड़कर थाने ले गई है जहां युवकों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने ब्रेथ एनलाइजर से तीनों आरोपियों के नशे में होने की पुष्टि की है. पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं कि बिहार में शराबबंदी के बाबजूद इन आरोपियों के पास एल्कोहल कहां से मिली.

रविवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि पटना के कुर्जी मोड़ स्थित एक मकान में शराब पार्टी चल रही है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मकान से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. तीनों आरोपियों में एक युवक डिप्टी मेयर रजनी देवी का बेटा आशीष यादव उर्फ गोलू भी बताया जा रहा है. वहीं शराब की जांच करने वाली मशीन ब्रेथ एनलाइजर से तीनों युवकों के शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई है.

पटना सिटी में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, कई राउंड फायरिंग, मौके पर SP पहुंचे

दीघा थानेदार के थानेदार ने घटना की पुष्टि की है. घटना के बाद यह सवाल खडे हो रहे है. कि बिहार में शराबबंदी होने के बाबजूद युवकों के पास शराब कहा से आई. पुलिस तीनों युवकों से पूछताछ कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें