Patna: घर में शराब पार्टी कर रहे तीन लोग गिरफ्तार, कई शराब की बोलतें बरामद

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Jul 2021, 11:53 AM IST
  • पटना में बुद्धा कालोनी थाना पुलिस ने क्षेत्र स्थित एक घर में शराब पार्टी करते तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.
घर में शराब पार्टी कर रहे तीन लोग गिरफ्तार

पटना में बुद्धा कालोनी थाना पुलिस ने क्षेत्र स्थित एक घर में शराब पार्टी करते तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इन तीन लोगों की पहचान श्रीनिवास लैब प्राइवेट लिमिटेड के एमआर विद्यासागर, कैनरा बैंक में कार्यरत दीपक कुमार और मानवेल किस्कु के तौर पर हुई है. पुलिस को छापेमारी के दौरान घर से एक शराब की बोतल चार खाली शराब की बोतल. इसके अलावा 365 मिली की रायल स्टैग की 24 बोतल के अलावा शराब की 43 खाली बोतल भी बरामद हुई. पकड़े गए बैंक कर्मचारी के पिता बिहार पुलिस में दारोगा बताए जा रहे हैं.

पुलिस को सूचना मिली ी कि उत्तरी मंदिरी नाला स्थित अजय कुमार अरुण के मकान में रोजाना शराब पार्टी करते हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छापा मारा तो पुलिस ने तीन लोगों को शराब पीते हुए पकड़ा, तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार कर तीनों को जेल भेज दिया गया है. बुद्धा कालोनी थाना पुलिस ने शराब तस्करी के एक अन्य मामले में चीना कोठी निवासी ङ्क्षरकी देवी नाम की महिला को गिरफ्तार किया है.

बिहार: CM नीतीश कुमार से मिलने के बाद मंत्री मदन सहनी ने इस्तीफे का फैसला बदला

 

कोतवाली थाना पुलिस ने अदालत गंज स्थित झुग्गी में छापा मारकर वहां से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है. वहीं, अरविंद्र प्रसाद नाम के तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है. तस्कर के पास से 36 बोतल अंग्रेजी शराब सहित 30 लीटर देसी शराब बरामद की गई है. शराब तस्करी के मामले में आरोपित पहले भी गिरफ्तार हो चुका है.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें