रिश्तेदार के साथ रेप के बाद ब्लैकमेल कर रहा था बिहार पुलिस का ट्रेनी DSP, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Nov 2020, 11:21 PM IST
  • भागलपुर पुलिस ने ट्रेनिंग डीएसपी को रिश्तेदार का रेप और ब्लैकमेल करने के आरोप में अरेस्ट किया. पुलिस से उसको पहले की सस्पेंड कर दिया गया था.
रिश्तेदार से रेप और ब्लैकमेल के आरोप में प्रशिक्षु डीएसपी अरेस्ट.

पटना. रिश्तेदार के साथ रेप और ब्लैकमेल करने के आरोप में प्रशिक्षु डीएसपी को पुलिस ने झारखंड के साहेबगंज ने अरेस्ट कर लिया है. लड़की ने बीते 20 मार्च 2020 को ट्रेनी डीएसपी के खिलाफ केस दर्ज कराया था. जिसके बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया था. अब डीएसपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने कहा कि लड़की प्रशिक्षु डीएसपी सोमेश की रिश्तेदार है. सोमेश मूल रूप से गोड्डा का रहने वाला है. उसके पिता साहेबगंज में रेलवे में जाॅब करते हैं. रेलवे क्वार्टर से ही उसे गिरफ्तार किया गया है. एससपी आशीष भारती ने कहा कि प्रशिक्षु डीएसपी पर भागलपुर की रहने वाली लड़की ने महिला थाने में केस दर्ज कराया था. जांच में आरोप सही पाये गये. इसके बाद साहेबगंज से उसे गिरफ्तार किया गया है. 

जुआ खेलने के विवाद में चली गोली से एक युवक की मौत, दो को गुस्साई भीड़ ने मार डाला

ये मामला दिल्ली का है. जब सोमेश दिल्ली में रहता था. उसी समय उसने लड़की अपने पास बुलाया था. तब उसने वहां उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया. उस वीडियो से लड़की को सोमेश ब्लैकमेल करता था. लड़की की शादी हो गई और वो कोलकाता में जाॅब करती थी. सोमेश लड़की को धमकाने कोलकाता जा पहुंचा. जिसके बाद लड़की ने पुलिस में केस दर्ज करा दिया.

CM पद पर मैंने नहीं किया कोई दावा, NDA लेगा फैसला: नीतीश कुमार

लड़की के आरोप के बाद सोमेश को सस्पेंड कर दिया गया था. जब सोमेश को सस्पेंड किया गया वो राजगीर में ट्रेनिंग कर रहा था. भागलपुर पुलिस की की जांच में सोमेश को दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ वारंट निकाला गया. जिसके बाद महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी के नेतृत्व में पुलिस साहेबगंज गई और उसे गिरफ्तार कर भागलपुर लाई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें