रांची का शराब तस्कर पटना में कार से कर रहा था सप्लाई, अरेस्ट, 65 बोतल बरामद

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Feb 2021, 9:16 PM IST
  • रांची का शराब तस्कर झारखंड से पटना में गुरुवार को कार से सप्लाई कर रहा था. पुलिस ने कार समेत शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कार से 65 अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की हैं.
बिहार पुलिस ने झारखंड के शराब तस्कर को पटना में गिरफ्तार किया.

पटना. बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार को झारखंड का शराब तस्कर कार से डिलीवरी कर रहा था. पुलिस को सूचना मिली तो घेराबंदी करके आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस को कार से तीन बैग में अंग्रेजी शराब की 65 बोतलें और मोबाइल बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी व्हाट्सएप् से शराब की डीलिंग करता था. मोबाइल में मिले नबंरों की जांच के बाद कई शराब तस्कर गिरफ्त में होंगे.

इस बारे में थाना प्रभारी के अनुसार, आरोपित के पास से महंगा मोबाइल बरामद हुआ है. वो व्हाट्सएप के जरिए शराब की डीलिंग करता था. उसके मोबाइल में कई मैसेज मिले हैं जो शराब से जुड़े मिले हैं. उसके मोबाइल में मिले नंबरों की जांच के बाद पूरे सिंडिकेट से जुड़े तस्करों को पकड़ा जाएगा.

पटना: कदमकुआं थाने के वायरल ऑडियो केस में दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

मिली जानकारी के अनुसार, पकड़ा गया आरोपी का नाम अमन शर्मा है और वो रांची के लालपुर मोहल्ले का रहने वाला है. अमन शर्मा लंबे समय से झारखंड से शराब की खेप लाकर पटना में सप्लाई करता था. पटना में गुरुवार को भी अमन शर्मा कंकड़बाग में शराब की तस्करी करने आया था. कंकड़बाग थाना प्रभारी रविशंकर सिंह को सूचना मिली थी कि रामलखन पथ पर एक कार सवार फोन से शराब डिलीवरी की सौदेबाजी कर रहा है.

तीन दोस्तों ने स्कूल के बाहर से किया छात्र को अगवा, तलाश में जुटे परिजन और पुलिस

इसके बाद पुलिस ने इस पर एक्शन लेते हुए आरोपी को पकड़ने के लिए घेराबंदी की. पुलिस की घेराबंदी में झारखंड का शराब तस्कर कार समेत पकड़ा गया. पुलिस को तलाशी के दौरान कार से तीन बैग मिले. जिसमें अंग्रेजी शराब की 65 बोतलें बरामद की गई हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें