पटना में होनी थी एक ट्रक शराब की डिलीवरी, एक गलती और ऐसे फेल हुआ प्लान

Smart News Team, Last updated: Fri, 11th Jun 2021, 1:49 PM IST
कलेर थाना की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान शराब से भरी ट्रक को पकड़ा. ट्रक के ड्राइवर और खलासी को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. जानकारी के अनुसार शराब की ट्रक पर बंगाल का नंबर था. इस शराब के ट्रक को पटना पहुंचाने का टारगेट था.
बंगाल नंबर की शराब से भरी ट्रक को झारखंड से लाकर ट्रक ड्राइवर पटना में पहुंचाना चाहता था. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना : बिहार में शराबबंदी होने के वजह से शराब तस्कर लगातार राज्य में शराब लाने की कोशिश कर रहे है. इसी सिलसिले में गुरुवार के दिन एनएच 139 के पहाड़पुर मोड़ के पास कलेर थाना अलवर जिला की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान शराब से भरा एक ट्रक पकड़ा है. पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. साथ ही ट्रक के मालिक के खिलाफ उत्पाद एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

थानाध्यक्ष धनंजय कुमार के नेतृत्व में वाहन चेकिंग के दौरान ट्रक चालक और खलासी के अजीब व्यवहार से पुलिस को शक हो गया. पुलिस ने औरंगाबाद से आ रही इस ट्रक की तलाशी लेना शुरू कर दिया. जिसके बाद पुलिस को ट्रक में से 100 कार्टन शराब 750 एमएल की, 100 कार्टन शराब 350 एमएल और 170 कार्टन शराब 180 एमएल की बरामद किया है.

थाने में एक आदमी की 2 पत्नियों का हंगामा, पुलिस ने पति को दी ये अजीब सलाह

गिरफ्तार किए गए दरभंगा के रहने वाले ट्रक चालक धर्मवीर और खलासी अनिल कुमार जो जम्मू कश्मीर निवासी है. दोनों से पुलिस ने पूछताछ किया. पुलिस के पूछताछ में चालक धर्मवीर ने बताया कि  यह ट्रक झारखंड राज्य के शेरघाटी में किसी दूसरे ड्राइवर ने पहुंचाया था. उसने शेरघाटी से लेकर पटना शहर तक ट्रक को पहुंचाने का काम लिया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें