Video: पटना में लॉकडाउन का नियम तोड़ने पर बिहार के पूर्व मंत्री की गाड़ी का चालान

Smart News Team, Last updated: Wed, 19th May 2021, 12:05 AM IST
  • राजधानी पटना में कोरोना लॉकडाउन में बिहार के पूर्व कृषि मंत्री और गया से बीजेपी विधायक प्रेम कुमार की कार पर 2 हजार रुपए का चालान काटा गया है. विधायक के स्टाफ ने कहा कि बैंक में जरूरी काम से जा रहे थे. पुलिस ने पकड़कर फाइन काट दिया.
पुलिस ने बताया कि बेवजह घूमने पर पूर्व कृषि मंत्री प्रेम कुमार की गाड़ी का चालान काटा.

पटना. बिहार की राजधानी पटना में कोरोना लॉकडाउन के उल्लंघन करने पर राज्य के पूर्व कृषि मंत्री और बीजेपी विधायक प्रेम कुमार की कार पर पुलिस ने 2 हजार रुपए का चालान काटा. गाड़ी में बैठे विधायक के स्टाफ ने कहा कि जरूरी काम से बैंक जा रहे थे. वहीं पुलिस ने कहा कि बेवजह घूमने की वजह से पूर्व कृषि मंत्री की गाड़ी पर चालान किया गया है.

गया से विधायक प्रेम कुमार के स्टाफ विवेक ने कहा कि बैंक जा रहा था. दो बजे तक बैंक का काम करने की परमिशन है. उसी को लेकर हम जा रहे थे. तभी पुलिस ने गाड़ी पकड़कर फाइन काट दिया. पुलिस ने 2 हजार रुपए चालान काटा है. उन्होंने कहा कि जब दो बजे तक परमिशन है तो इनको जाने देना चाहिए था.

Photos: पटना में लॉकडाउन का उल्लंघन पड़ा भारी, पुलिस ने दनादन काटे चालान

वहीं पुलिस ने कहा कि कोरोना लॉकडाउन में लोग मान नहीं रहे हैं इसलिए उन पर फाइन किया जा रहा है और गाड़ी जब्त भी की जा रही है. बिना वजह घूमने पर पूर्व कृषि मंत्री की गाड़ी पर चालान किया है. पुलिस के अधिकारी ने कहा कि ये हम नहीं सुनेंगे कि इस समय बैंक जा रहे हैं. मेडिकल के लिए बाहर जाना अनिवार्य है. कोई भी हो कानून का उल्लंघन पर कार्रवाई होगी.

कोरोना अपडेट: पटना में आज 924 नए कोविड पॉजिटिव केस, जानें पूरे बिहार का हाल

बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार को बिहार पुलिस और पटना ट्रैफिक पुलिस की संयुक्त टीमों ने कई जगहों पर लोगों से बाहर जाने का कारण पूछा. आवश्यकता पड़ने पर लोगों कोरोना लॉकडाउन पास भी मांगा जा रहा है. लोगों का कहना है कि हमारे पास सभी जरूरी कागज मौजूद होते हैं, इसके बाद भी जांच के नाम पर घंटों रोककर परेशान किया जाता है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें