पटना: वाहन चेकिंग के समय छात्र से रुपए मांगने वाला सिपाही पर SSP ने की कार्रवाई

Smart News Team, Last updated: Fri, 8th Jan 2021, 8:42 PM IST
  • छात्र से चेकिंग के दौरान रूपए मांगने पर सिपाही को लाइन हाजिर किया गया है. एसएसपी के निर्देश पर सिपाही को लाइन हाजिर किया गया है. सूचना है कि सिपाही ने वाहन चेकिंग के दौरान छात्र से रूपये मांगे थे जिसके बाद छात्र और सिपाही में मारपीट हो गई थी.
छात्र से चेकिंग के दौरान रूपए मांगने पर सिपाही को लाइन हाजिर किया गया है.(प्रतीकात्मक फोटो)

पटना. कंकड़बाग के छात्र से चेकिंग के दौरान रूपए मांगने पर सिपाही को लाइन हाजिर किया गया है. एसएसपी के निर्देश पर सिपाही को लाइन हाजिर किया गया है. सूचना है कि सिपाही ने वाहन चेकिंग के दौरान छात्र से पांच हजार रूपये मांगे थे जिसके बाद छात्र और सिपाही में मारपीट हो गई थी. कार्रवाई के लिए एसएसपी के पूछने पर किसी ने भी सिपाही का नाम उजागर नहीं किया था.

बता दें कि कंकड़बाग थाना इलाके के टेंपो स्टैंड की के पास की है. बुधवार को पुलिस वहां वाहन के कागज चेक कर रही थी. उसी समय आशुतोष नाम का छात्र अपनी स्कूटी पर था और उसके पास वाहन के कागज नहीं थे. इस पर सिपाही ने पांच हजार रूपए की मांग शुरू कर दी. छात्र का कहना है कि उसके पास दो से तीन सो रूपए थी. छात्र के मना करने पर सिपाही गुस्से में आ गया. इस पर पुलिस ने उसकी साथ मारपीट शुरू कर दी. किसी तरह से छात्र वहां से निकलने में कामयाब हो गया. 

बिहारः 9 जनवरी से होंगे 12वीं के प्रैक्टिल एग्जाम, BSEB ने जारी किए एडमिट कार्ड

छात्र ने एसएसपी उपेंद्र शर्मा से शिकायत से की जिसके बाद कार्रवाई शुरू की गई.इससे पहले थाने के पुलिसकर्मियों ने अपने साथी के कारनामे पर पर्दा डालने की कोशिश की. शुरू में किसी ने भी सिपाही का नाम नहीं बताया था लेकिन बाद में आशुतोष ने आरोपी सिपाही को पहचान लिया जिसके बाद सिपाही ने कार्रवाई शुरू कर दी.

बैंक में पड़ा रहा असली चेक, क्लोन से 5 लाख उड़ा ले गए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें