CSBC : बिहार पुलिस कॉन्स्टेबल PET परीक्षा की नई डेट जारी, देखें नया शेड्यूल

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Feb 2022, 4:46 PM IST
  •  केंद्रीय चयन पर्षद बिहार ने बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती के PET ( शारीरिक दक्षता परीक्षा ) चरण की परीक्षा के का नया अपडेट जारी किया है. सिपाही भर्ती के उम्मीदवार सीएसबीसी की आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in के माध्यम से पर जाकर नया शेड्यूल डाउनलोड कर सकते हैं.
PET परीक्षा की नई तिथि जारी

पटना: केंद्रीय चयन पर्षद बिहार ने बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती के PET ( शारीरिक दक्षता परीक्षा ) चरण की परीक्षा के का नया अपडेट जारी किया है. सिपाही भर्ती के उम्मीदवार सीएसबीसी की आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in के माध्यम से पर जाकर नया शेड्यूल डाउनलोड कर सकते हैं.

जारी किए गए नए शेड्यूल के अनुसार यह परीक्षा 24 फरवरी 2022 से शहीद राजेन्द्र प्रसाद सिंह राजकीय उच्च विद्यालय, गर्दनीबाग, पटना में आयोजित की जाएगी. जारी किए गए नए अपडेट के तहत 24 फरवरी से 11 मार्च 2022 तक की परीक्षा कार्यक्रम पहले की तरह ही रहेगा. 

बता दें कि इस अपडेट के पहले शारीरिक दक्षता परीक्षा का आयोजन 28 जनवरी से 22 फरवरी के बीच होने वाला था, जिसमें बदलाव करके इस एग्जाम को 15 मार्च से 8 अप्रैल के बीच किया जाएगा.  इस भर्ती अभियान के तहत कुल 8415 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी.

बिहार में तमंचे पर डिस्को वीडियो वायरल, हाथ में हथियार लहराता डांस कर रहा शख्स

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन अंतिम मेरिट सूची लिखित परीक्षा और पीईटी/पीएसटी के प्रदर्शन के आधार पर तैयार किया जाएगा. 

इन अभ्यर्थियों को पहले जारी किए गए एडमिट कार्ड ही मान्य होंगे. आयोग परीक्षा के लिए नया प्रवेश पत्र जारी नहीं करेगा. बिहार पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2022 को डाउनलोड करने के लिए http://www.csbc.bih.nic.in  पर चेक करके ई-एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें