बिहार में पुलिस वालों का बार बालाओं संग अश्लील डांस, वर्दी की इज्जत तार-तार

Swati Gautam, Last updated: Sun, 17th Oct 2021, 7:42 PM IST
  • समस्तीपुर जिले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. विडियो में ऑर्केष्ट्रा पर पुलिस वाले बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते और अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे हैं.
बिहार में पुलिस वालों का बार बालाओं संग अश्लील डांस, वर्दी की इज्जत तार-तार

पटना. समस्तीपुर जिले से खाकी को शर्मसार करने वाली एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें पुलिस की वर्दी में नशे में चूर होकर कई पुलिस वाले बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि खुले स्टेज पर पुलिस वाले बार बालाओं के साथ छेड़छाड़ करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि इन पुलिसकर्मियों को खाकी की इज्जत और कानून की धज्जियां उड़ाने में जरा भी डर और शर्म का एहसास नहीं हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में ऑर्केष्ट्रा डांस में धूम धाम से गाने बज रहे हैं जिन पर पुलिसकर्मी थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो गाना भी दारोगाजी चोरी हो गयी वाला बज रहा है जिस पर दरोगा ही बलाओं के साथ ठुमकते दिख रहे हैं. वायरल वीडियो मोहनपुर ओपी क्षेत्र का बताया जा रहा है. वीडियो में कहीं कोई पुलिस वाला एक लड़की के साथ कमर मटकाते दिख रहा है तो कहीं दो लड़कियां उसके साथ इन्वॉल्व होती दिख रही हैं.

इलाज के दौरान पटना की चर्चित मॉडल मोना राय की मौत, अपराधियों ने मारी थी गोली

वर्दी पहन कर पुलिसकर्मियों की बार बलाओं के साथ अश्लील हरकतों की यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. वहीं कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक दुर्गापूजा में स्टेज व अन्य भीड़ भाड़ वालें कार्यक्रम की अभी मनाही है. ऐसे में जिम्मेदार ही स्टेज पर वर्दी में और नशे में झूमते दिख रहे हैं. जानकारी अनुसार दुर्गा पूजा के दौरान ही ऑर्केष्ट्रा प्रोग्राम का आयोजन किया गया था जिसमें बार-बालाओं को नाचने के लिए बुलाया गया था. सूत्रों के अनुसार वीडियो में मोहनपुर ओपी थाना क्षेत्र के प्रभारी पवन कुमार को भी शामिल बताया जा रहा हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें