वारंटी को पकड़ने दुल्हन के कमरे में घुसी पुलिस, परिवार ने लगाया मारपीट का आरोप

Ruchi Sharma, Last updated: Fri, 11th Feb 2022, 8:46 AM IST
  • बिहार पुलिस एक बार फिर से चर्चा में हैं, इस बार वह एक वारंटी को पकड़ने के लिए नई नवेली दुल्हन के कमरे में घुस गई. वहीं पुलिस की इस हरकत पर परिवार वालों ने नाराजगी जताते हुए पुलिस पर महिलाओं से बदसलूकी का आरोप लगाया है. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.
वारंटी को पकड़ने दुल्हन के कमरे में घुसी पुलिस

पटना. बिहार पुलिस अपने कारनामों की वजह से चर्चा में है. बिहार के सासाराम स्थित लखनु सराय मोहल्ले में एक वारंटी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर गंभीर आरोप लग रहे हैं. आरोप है कि पुलिस इस बार वारंटी को खोजने की चक्कर में दुल्हन के घर में जा घुसी. बताया जा रहा है कि आधी रात को छत फांदकर पुलिस घर में घुस गई, जिसका घरवालों ने विरोध किया. पुलिस पर इस दौरान घरवालों के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगा है. अपनी फजीहत के बाद पुलिस माफी मांग कर घर से निकल ग. इस कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि हिंदुस्तान स्मार्ट इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

दरअसल नगर थाना क्षेत्र के लखनु सराय मोहल्ले में एक दिन पूर्व आधी रात को वारंटी को ढूंढते हुए दुल्हन के कमरे में पहुंच गई. घर के लोगों का आरोप है कि इस दौरान पुलिस ने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट भी की और महिलाओं से बदसलूकी की गई. बताया जा रहा है कि एक दिन पहले ही घरवाले बहू की विदाई कराकर लाये थे. पुलिस वालों ने दरवाजे को पीटकर नई दुल्हन को भी कमरे से बाहर निकाला और घर की तलाशी ली. घर वालों ने पुलिस की इस कारनामे का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.
 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे नई नवेली दुल्हन अपने पति के पीछे छिपने का प्रयास कर रही है. लेकिन पुलिसकर्मियों ने जरा भी ख्याल नहीं रखा. आरोप है कि, तलाशी के दौरान पुलिसकर्मियों ने मारपीट भी की. जब पुलिस को एहसास हुआ कि, वह लोग गलत घर में घुस गए हैं, तो वहां से चलते बने. घटना के बाद पीड़ित परिवार काफी डरा सहमा हुआ है. वहीं इस संबंध में पुलिस के किसी भी अधिकारी का कोई बयान नहीं आया.

RRB-NTPC: कार्रवाई चलने तक खान सर को बिहार से बाहर जाने की अनुमति नहीं

मामले के बारे में बताया जा रहा है कि दो साल पहले लखनु सराय की एक नाबालिग लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उसी मामले में सरवन कुमार नामक युवक आरोपी है. जिसकी तलाश बिहार पुलिस कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें