बस में मिला ITBP के जवान का शव, परिजनों ने 5 दोस्तों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया

Smart News Team, Last updated: Sun, 15th Nov 2020, 9:01 PM IST
  • पटना में शनिवार को जक्कनपुर पुलिस ने बस से आईटीबीपी जवान का शव बरामद किया. मृतक के परिजनों ने पुलिस थाने में आईटीबीपी जवान के पांच साथियों पर हत्या के आरोप में केस दर्ज कराया.
पटना में आईटीबीपी जवान की लाश बस में मिली. प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना. दीपावली पर पटना में आईटीबीपी जवान का शव एक बस में मिला. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मृतक आईटीबीपी जवान के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है. मृतक के पिता ने जवान के पांच सहकर्मियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

हत्या की इस घटना पर जक्कनपुर थाना प्रभारी मुकेश कुमार वर्मा ने कहा कि जिन अन्य 5 जवानों पर हत्या का आरोप लगा है उनका पता लगाया जा रहा है. पुलिस आरोपित जवानों का पूरा नाम-पता जानने के लिए कटिहार स्थित उनके बटालियन के दफ्तर भी जा सकती है.

कब मनाई जाएगी छठ पूजा, क्या हैं शुभ मुहूर्त, तारीख और महत्व

ये मामला पटना का है. कटिहार में तैनात आईटीबीपी जवान प्रेम कुमार पहले पटना और फिर अपने घर जहानाबाद जा रहा था. उसके साथ काम करने वाले 5 साथी भी नैना ट्रेवल्स की बस में साथ यात्रा कर रहे थे. रास्ते में प्रेम सही था. अचानक बस चालक ने पुलिस को सूचना दी कि सीट पर एक व्यक्ति मृत पड़ा है. 

बिहार में बीजेपी के तारकिशोर प्रसाद होंगे नीतीश कुमार के डिप्टी सीएम!

पुलिस ने मृतक जवान के परिजनों को इसकी सूचना दी. शनिवार को सुबह 9 बजे जक्कनपुर पुलिस ने आईटीबीपी जवान प्रेम कुमार का शव बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया. मृतक आईटीबीपी जवान के पिता ने साथ में काम करने वाले 5 साथियों पर हत्या का आरोप लगाया है. मृतक प्रेम कुमार के पिता जवाहर प्रसाद गुप्ता ने जीतू सिंह, प्रवीण तिवारी, अमर सिंह और अन्य दो लोगों पर हत्या के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें