बिहार: पर्यटन मंत्री के बेटे समेत सात पर FIR , बच्चों को पीटने और फायरिंग का आरोप

Swati Gautam, Last updated: Mon, 24th Jan 2022, 3:18 PM IST
  • बिहार के बेतिया में पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे द्वारा बगीचे में खेल रहे बच्चों की पिटाई और फायरिंग करने के मामले में मंत्री पुत्र बबलू कुमार सहित 7 लोगों पर मुफस्सिल थाना में मारपीट का केस दर्ज कर लिया है. वहीं मंत्री के बेटे बबलू ने अपने ऊपर लगे आरोपों को झूठा बताया है.
बिहार के बेतिया में पर्यटन मंत्री के बेटे समेत सात पर एफआईआर दर्ज

पटना. बिहार के बेतिया में पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे द्वारा बगीचे में खेल रहे बच्चों की पिटाई और फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. घायल युवक जनार्दन कुमार की मां के बयान पर मंत्री पुत्र बबलू कुमार सहित 7 लोगों पर मुफस्सिल थाना में मारपीट का केस दर्ज किया है जिन पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. घायल की मां रीना देवी ने कहा है कि जब उसका बेटा जनार्दन कुमार दर्जनों बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहा था जब मंत्री के बेटे ने खेत में जाकर उसे अपनी बन्दूक के बट से मारा जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. पुलिस ने उस स्कॉर्पियो गाड़ी को भी जब्त कर ली है, जिसपर सवार होकर मंत्री पुत्र अपने सहयोगियों के साथ खेत में पहुंचा था और ग्रामीणों ने गाड़ी को घेर लिया था.

पुलिस ने मंत्री के बेटे बबलू, हरेंद्र प्रसाद साह (मंत्री के भाई) विश्वनाथ महतो (कार्यवाहक), विजय कुमार साह, रंजीत कुमार, झुंझुन कुमार और विजय कुमार साह इस सात आरोपियों के खिलाफ आईओसी की धारा 147, 148, 149, 303, 307 और हथियार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. मंत्री के बेटे के पास से जब्त दो हथियारों को भी कब्जे में लेकर पुलिस जांच कर रही है. ग्रामीणों द्वारा भी मंत्री पुत्र सहित अन्य लोगों की भी ग्रामीणों द्वारा पिटाई की गई, जिसको लेकर भी जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस मौके पर कैंप कर रही है. लेकिन गांव में तनाव का माहौल है

Video: ANM और आशा कार्यकर्ता में हुई मारपीट, वैक्सीन के बदले पैसे मांगने का आरोप

मंत्री के बेटे ने आरोपों को बताया झूठा

जब मंत्री के बेटे बबलू से संपर्क किया गया तो उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को झूठा बताया. बबलू ने कहा कि एक ग्रामीणों द्वारा मुझ पर फेंकी गई एक ईंट ही उनके व्यक्ति जनार्दन कुमार को लग गई जिस से वह घायल हो गया. साथ ही उन्होंने बताया कि कुछ ग्रामीण हरदिया कोरिटोला गांव में उनकी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे थे और वहां निर्माण सामग्री एकत्रित कर दी तो इस पर उनके चाचा ने आपत्ति जताई. इस पर ग्रामीणों ने हमारे चाचा के साथ दुर्व्यवहार किया तो यह सुनकर मंत्री का बेटा बबलू वहां पहुंचा. वहां पहुंचने पर ग्रामीणों ने उनके साथ मारपीट की और उनके लाइसेंसी हथियार छीन लिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें