दहेज के लिए महिला का हुआ था मर्डर! डेढ़ साल बाद मुजफ्फरपुर में मिली जिंदा

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Dec 2020, 5:25 PM IST
  • बिहार के सारण में डेढ़ साल पहले जिस महिला की ससुराल वालों ने हत्या कर दी थी. अब वो मुजफ्फरपुर में जिंदा मिली है. पुलिस महिला को सारण ले आई है, उसे जल्दी ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.
सारण में डेढ़ साल पहले मारी गई महिला मुजफफ्रपुर में जिंदा मिली है. प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना. बिहार में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. डेढ़ साल पहले वाले ससुराल वालों ने जिस बहू की हत्या कर दी थी वो मुजफ्फरपुर में जिंदा मिली है. इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट भी किया गया था. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. जल्दी ही महिला को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

इस मामले के बारे में मरहुआ के एसडीपीओ इन्द्रजीत बैठा ने कहा कि महिला का बयान दर्ज किया जाएगा. उसकी शादी 2008 में मनबोध के साथ हुई थी. महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ है. अब तक की जांच में पता चला है महिला हाल ही में मुंबई से किसी के साथ मुजफ्फरपुर आई है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अब पांच लोगों पर चल रहे हत्या के आरोप हटा लिए जाएंगे और उनको क्लीनचिट दे दी जाएगी.

FCI कर्मी से पोस्टर चिपका कर मांगी थी रंगदारी, ना देने पर मार दी गोली

ये मामला सारण जिले के बेली थाना क्षेत्र के एक गांव का है. मई 2019 में स्वीटी नाम की महिला अपने 7 साल के बेटे के साथ लापता हो गई थी. दो दिन बाद डबरा नदी किनारे एक लाश मिली जिसकी स्वीटी के रूप में पहचान की गई. अखबार में छपी एक रिपोर्ट के बाद लापा महिला स्वीटी के पिता ने शव को पहचाना. पिता ने बेलेदी पुलिस स्टेशन में दहेज के लिए पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी.

पटना: बिना एटीएम कार्ड यूज किए साइबर ठगों ने युवक के खाते से उड़ाए 65 हजार

जिसके बाद पुलिस ने जांच की और तीन महीने के बाद पुलिस ने एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार, तीनों ने अपना जुर्म कुबूल लिया. कोर्ट में पुलिस के बयान के बाद तीनों को जेल भेज दिया गया. अब एक साल बाद महिला मुजफ्फरपुर में जिंदा मिली. पुलिस महिला को बेटे के सारण ले आई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें