कोरोना संकट में पति ने मोड़ लिया बीवी-बच्चों से मुंह, बिहार पुलिस ने ऐसे मिलाया

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th May 2021, 4:24 PM IST
  • पटना के पत्रकार नगर थाने में देखने को मिला. जहां एक पति ने पत्नी और मासूम बच्चे को छोड़ दिया भटकने के लिए. महिला ने पत्रकार नगर थाने में पुलिसवालों को रोते-रोते अपना दर्द सुनाया.
कोरोना संकट में पति ने मोड़ लिया बीवी-बच्चों से मुंह, बिहार पुलिस ने ऐसे मिलाया परिवार (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना: कोरोना माहामारी के इस बूरे दौर में लोग एकतरफ कोरोना से निपटने में लगे हैं और लोग अपनों से करीब आ रहें हैं, तो वहीं दुसरी तरफ कुछ लोग अपनों से ही दूरी बना ली रहें हैं. ऐसा ही एक मामला गुरुवर को पटना के पत्रकार नगर थाने में देखने को मिला. जहां एक पति ने पत्नी और मासूम बच्चे को छोड़ दिया भटकने के लिए. महिला ने पत्रकार नगर थाने में पुलिसवालों को रोते-रोते अपना दर्द सुनाया.

पति के मुंह मोड़ने के बाद मासूम बच्चे को लेकर थाने पहुंची महिला ने अपना नाम ज्योति बताया है. उसे अपने छोटे से बच्चे की परवरिश की चिंता सता रही है. पत्रकार नगर के थानेदार ने न केवल महिला को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया बल्कि उसके पति को फोन करके चेतावनी देते हुए कहा कि यदि उसने महिला और बच्चे को तुरंत नहीं अपनाया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी.

BJP नेताओं पर कुशवाहा का पलटवार, कहा- अपनी ऊर्जा कोरोना से जंग में लगाएं

इसके अलावा पत्रकार नगर के थानेदार ने महिला के मासूम बच्चे को बिस्किट और कुछ आर्थिक सहायता दी. साथ ही कहा कि यदि खाने की कोई दिक्कत होती है तो वे अपने बच्चे के साथ रोज थाने से सुबह-शाम का खाना लेकर जा सकती है. थानेदार मनोरंजन भारती का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं हो रही है इसलिए हमारे पास पर्याप्त समय है. इसलिए हम महामारी में जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें