पटना पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, 9 थाने के SHO का ट्रांसफर

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 8:06 PM IST
  • पटना पुलिस महकमे में रविवार को बड़ा उलटफेर हुआ है. पटना के 9 थानेदारों का तबादला कर दिया गया है. बुद्धा कालोनी थानेदार रविशंकर सिंह को कंकड़बाग का नया थानेदार नियुक्त किया गया है. वहीं मालसलामी के थानाध्यक्ष को एसएसपी ने लाइन हाजिर किया है.
पटना पुलिस महकमे के थानेदारों को इधर से उधर किया गया है.

पटना. पटना पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल हुआ है. रविवार को पटना के 9 थानेदारों का ट्रांसफर कर दिया गया है. इस फेबबदल से पुलिस महकमे में खलबली मच गई है. पटना के जिन थानेदारों का तबादला किया है उनमें बुद्धा कालोनी थानदार रविशंकर, शास्त्री नगर थानेदार विमलेंदु, दीघा थानेदार मनोज कुमार और बेउर के थानेदार फुल देव शामिल हैं. वहीं मालसलामी के थानाध्यक्ष को एसएसपी ने लाइन हाजिर किया गया है.

इस नए आदेश के बाद पटना के कई थानेदारों को इधर से उधर किया गया है. जिसमें बुद्धा कालोनी थानेदार रविशंकर सिंह को कंकड़बाग का नया थानेदार नियुक्त किया गया है. वहीं कदम कुआं के थानेदार निशिकांत निशी को बुद्धा कालोनी का थाना अध्यक्ष बनाया गया है. इसके अलावा शास्त्री नग के थानेदार विमलेंदु को कदमकुआं का थानेदार बनाया है और बेउर के थानेदार फुल देव को डुमरा सर्किल इंस्पेक्टर के रूप में तैनात किया है.

बोले RJD नेता तेजस्वी यादव- नीतीश कुमार ने किसे धोखा नहीं दिया, वे सत्ता के भूखे

मिली जानकारी के अनुसार, डुमरा सर्किल इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती को पत्रकार नगर का नया थानेदार नियुक्त किया गया है. वहीं पत्रकार नगर के थानेदार को बेउर थाने की कमान सौंपी गई है और फतुहा के थानेदार को मालसलामी का थानाध्यक्ष बनाया गया है. मालसलामी के थानाध्यक्ष को एसएसपी ने लाइन हाजिर किया है. इसके साथ ही दीघा के थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह को फतुहा का नया थानेदार बनाया गया है. वहीं राजेश कुमार को दीघा का नया थानेदार बनाया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें