दुस्साहस! घर में घुसकर चिकेन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, मचा कोहराम

Sumit Rajak, Last updated: Mon, 24th Jan 2022, 7:55 AM IST
  • राजधानी पटना के पंडारक थाना क्षेत्र में ममरखाबाद इंग्लिश गांव में रविवार की रात करीब दस बजे घर में घुसकर चिकेन कारोबारी श्रवण कुमार रविदास (45) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान कारोबारी की मौत हो गई है. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर भाग गये. पुलिस ने मामले को लेकर मृतक के परिजनों से पूछताछ शुरू की है.
फाइल फोटो

पटना. राजधानी पटना के पंडारक थाना क्षेत्र में ममरखाबाद इंग्लिश गांव में रविवार की रात करीब दस बजे घर में घुसकर चिकेन कारोबारी श्रवण कुमार रविदास (45) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली उसके जांघ में लगी. इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान कारोबारी की मौत हो गई है. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर भाग गये. पुलिस ने मामले को लेकर मृतक के परिजनों से पूछताछ शुरू की है. इसके आधार पर गोली मारने वाले अपराधियों की तलाश की जा रही है. बाढ़ के सहायक पुलिस अधीक्षक अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि हत्या की वारदात को लेकर आपसी झगड़े सहित अन्य बिन्दुओं पर पुलिस जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल लाया गया है. मृतक मुर्गा के कारोबार से जुड़ा हुआ था.

जानकारी के अनुसार, श्रवण अपने घर के समीप ही मुर्गा बेचते थे. रविवार की रात दुकान बंद करके घर लौटे थे. इसी दौरान घर में घुसकर बदमाशों ने गोली मार दी. फायरिग की आवाज सुनने पर पहुंचे लोगों ने घायल श्रवण को अनुमंडल अस्पताल ला रहे थे. अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई.

खुशखबरी! अत्यंत पिछड़ा वर्ग के छात्रों को जल्द मिलेगा मेधावृत्ति योजना का लाभ, खाते में आएंगे 10 हजार रुपए

हत्याकांड से मचा कोहराम

वही मुर्गा कारोबारी की गोली मारकर की गई हत्या से जहां इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं मृतक के घर में कोहराम मच गया है. हत्या की खबर सुनकर जो जहां था, वहीं से मौके पर पहुंचने के लिए दौड़ पड़ा. शव से लिपटकर परिजन बिलखते हुए कातिलों को कोस रहे थे. परिजनों का रो -रो कर बुरा हाल है. मौके पर मौजूद लोग बिलख रहे परिजनों को ढांढस बंधा रहे थे, लेकिन उनके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें