पटनाः बख्तियारपुर के अंचलाधिकारी से वसूला जाएगा जल चुकी सरकारी गाड़ी का दाम

Sumit Rajak, Last updated: Wed, 19th Jan 2022, 10:39 AM IST
  • बख्तियारपुर के अंचलाधिकारी की सरकारी गाड़ी जलने के मामले में बाढ़ के अनुमंडल पदाधिकारी ने छानबीन के बाद सरकारी गाड़ी का दाम अंचलाधिकारी से लेने की सिफारिश की है. डीएम के निर्देश पर अनुमंडल पदाधिकारी ने इस मामले की जांच की है. अनुमंडल पदाधिकारी ने अंचलाधिकारी पर सर्टिफिकेट केस दर्ज कराने की सिफारिश की है. जिससे सरकारी वाहन का दाम वसूल किया जा सके.
फाइल फोटो

पटना.बख्तियारपुर के अंचलाधिकारी की सरकारी गाड़ी जलने के मामले में बाढ़ के अनुमंडल पदाधिकारी ने छानबीन के बाद सरकारी गाड़ी का दाम अंचलाधिकारी से लेने की सिफारिश की है. एसडीओ की ओर से मंगलवार को जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेज दी गई है. डीएम के निर्देश पर अनुमंडल पदाधिकारी ने इस मामले की जांच की है. सूत्रों का कहना है कि अनुमंडल पदाधिकारी ने अंचलाधिकारी पर सर्टिफिकेट केस दर्ज कराने की सिफारिश की है. जिससे उनसे सरकारी वाहन का दाम वसूल किया जा सके.

छानबीन में यह पता चलता है कि सरकारी गाड़ी का नुकसान अधिकारी के व्यक्तिगत विवाद के कारण हुआ है, इसलिए इसे सरकारी संपत्ति की क्षति माना गया है. सीओ की अनुशंसा के बाद अधिकारी पर कार्रवाई तय मानी जा रही है. इस मामले में अंचलाधिकारी को बख्तियारपुर अंचल में स्थानांतरित करने की सिफारिश की जा सकती है.

लालू, राबड़ी और तेजस्वी के खिलाफ मुकदमे में तेजी लाने को सुप्रीम कोर्ट में अर्जी, जानें मामला

दरअसल, पूरा मामला बख्तियारपुर से जुड़ा है. बख्तियारपुर के अंचलाधिकारी रघुवीर प्रसाद की गाड़ी में शनिवार की शाम अचानक आग लग गई थी. उनकी गाड़ी में आग तब लगी जब अंचलाधिकारी अपनी गाड़ी को एक मॉल के नजदीक खड़ी करके कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने मॉल में गए थे. इस बीच जब वे मॉल से वापस लौटे तो देखा कि उनकी गाड़ी धूं-धूं कर जल रही थी. पहले तो गाड़ी में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया. वहीं मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि सीओ और छात्रा के बीच झड़प हुई. छात्रा ने कहा कि सीओ के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है. छात्रा ने सीओ पर यौन शोषण का आरोप भी लगाया है. घटना वाले दिन सीओ के चालक ने पुलिस को शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की बात बताई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें