पटना: त्रिभुवन मेंशन में बिहार पुलिस की छापेमारी, 158 लीटर शराब बरामद

Smart News Team, Last updated: 08/02/2021 10:50 PM IST
  • अपार्टमेंट के बेसमेंट में लगी दो गाड़ियों में शराब मिली. इसके बाद पुलिस ने फ्लैट नंबर 304 में छापेमारी की. पुलिस ने फ्लैट नंबर 304 से भी शराब बरामद की. मिली जानकारी के मुताबिक इस फ्लैट में प्रशांत सिंह उर्फ मुंगेरी नामक शख्श रहता है. जो कि मुंगेर जिले का रहने वाला है.
पुलिस ने इस छापेमारी में 58 लीटर शराब बरामद की है.

पटना- बिहार में शराबबंदी के बावजूद लगातार शराब मिलने का सिलसिला जारी है. ताजा मामला राजधानी पटना का है. पुलिस ने एक फ्लैट में छापेमारी कर 158 लीटर शराब बरामद की है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने पाटलिपुत्र रोड नंबर 3 के त्रिभुवन मेंशन में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने तकरीबन 158 लीटर शराब बरामद की.

बताया जा रहा है कि अपार्टमेंट के बेसमेंट में लगी दो गाड़ियों में शराब मिली. इसके बाद पुलिस ने फ्लैट नंबर 304 में छापेमारी की. पुलिस ने फ्लैट नंबर 304 से भी शराब बरामद की. मिली जानकारी के मुताबिक इस फ्लैट में प्रशांत सिंह उर्फ मुंगेरी नामक शख्श रहता है. जो कि मुंगेर जिले का रहने वाला है.

बिहार में बन रही 4 नए विश्वविद्यालय खोलने की योजना,अगले बजट में हो सकती है घोषणा

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि प्रशांत सिंह उर्फ मुंगेरी शराब का कारोबार करता है. जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की. पुलिस ने इसके आधार पर गाड़ियों की तलाशी ली. जहां से शराब की बरामदगी हुई. इसके बाद पुलिस ने प्रशांत के फ्लैट की तलाशी ली. थानेदार एसके शाही ने बताया कि आरोपित शराब बेचने के अलावा गाड़ियों की खरीद-बिक्री का काम करता है.

कृषि कानून पर बोले सीताराम येचुरी, 'बरकरार रहा कानून तो हो जाएगा अनाज का संकट'

लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान, अब DL के लिए नहीं देना होगा ड्राइविंग टेस्ट

बिहार में कल हो सकता है मंत्रिमंडल विस्तार, CM नीतीश के बयान के बाद अटकलें शुरू

दारोगा-सार्जेंट रिज़ल्ट पर सोशल मीडिया में फैलाया जा रहा भ्रम, आयोग बरतेगा सख्ती

पटना सर्राफा बाजार में सोना 10 रुपए फिसला चांदी की स्पीड पर लगा ब्रेक, मंडी भाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें