बिहार में शराब ढूंढ रही पुलिस की नई दुल्हन के बेडरूम में रेड, फिर जो हुआ…

Indrajeet kumar, Last updated: Sat, 18th Dec 2021, 4:35 PM IST
बिहार के वैशाली के हाजीपुर के हाथरस में पुलिस ने नई नवेली दुल्हन के कमरे में भी शराब की तलाशी ली. इस दौरान पुलिस की इस हरकत को देखकर दूल्हे की मां सुशीला देवी बेहोश हो गई. दुल्हन ने पुलिस पर तोड़फोड़ और अभद्रता का आरोप लगाया है.
प्रतीकात्मक फोटो

पटना. वैशाली जिले के हाजीपुर के हाथरस में पुलिस ने शराब तलाशी के नाम पर एक घर में छापेमारी की पुलिस ने इस तलाशी के दौरान 5 दिन पहले आई नई नवेली दुल्हन के बेडरूम में भी तलाशी ली गई. पुलिस की इस हरकत को देखकर दूल्हे की मां सुशीला देवी बेहोश हो गई. नवविवाहिता दुल्हन ने पुलिस पर सामान तोड़फोड़ और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है.

मिली जानकारी के मुताबिक दुल्हन ने बताया कि पुलिस ने बिना किसी सर्च वारंट के ही शराब तलाशी के नाम पर पूरे घर में छापेमारी की. पुलिस ने बिस्तर, अलमारी, बक्से, और दराज समेत पूरे कमरे की तलाशी ली. इस दौरान पुलिस से सवाल पूछने पर वे हुए अभद्रता से पेश आएं और चुप रहने को कहा. नवविवाहिता ने बताया कि पुलिस की इस हरकत को देखकर मेरी सासू मां शीला देवी बेहोश हो गई. फिर भी पुलिस ने तलाशी जारी रखी. दुल्हन ने बताया कि छापेमारी में महिला पुलिसकर्मी भी शामिल थी इस दौरान उन्होंने पूरे घर की तलाशी ली. इस घटना के बाद हमारे परिवार को पूरे इलाके में शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ रहा है. परिवार के लोगों का शराब सेवन का कोई रिकॉर्ड नहीं है. फिर भी पुलिस ने गलत तरीके से तलाशी ली.

Vigilance Raid : पहले ही घंटे में इंजीनियर के घर सें मिली 50 लाख कैश, निगरानी टीम हैरान

मामले पर बोलने से बचते दिखे एसएसपी

इस मामले में जब वैशाली के एसएसपी मनीष कुमार से बातचीत करने की कोशिश की गई तो वे सवालों से बचते दिखे. उन्होंने इस मामले पर किसी भी तरीके की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. गौरतलब है कि बिहार में इस तरीके के कई और मामले सामने आ चुके हैं दिसंबर के शुरूआत में भी पटना पुलिस ने एक नई नवेली दुल्हन के कमरे में तलाशी ली थी. जिस पर बिहार पुलिस को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें