रूपेश सिंह मर्डर केस का खुलासा, तेजस्वी यादव बोले- पुलिस को मिल गया बकरा

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Feb 2021, 12:15 AM IST
  • नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इंडिगो एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश हत्याकांड पर पुलिस के खुलासे पर सवाल खड़े किए. तेजस्वी यादव ने कहा कि आखिरकार पुलिस ने बकरा खोज ही लिया. हमने पहले ही कह दिया था सरकार अपने लोगों को बचाने की कोशिश कर रही है.
रूपेश सिंह मर्डर केस का खुलासा, तेजस्वी यादव बोले- पुलिस को मिल गया बकरा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना. इंडिगो एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश हत्याकांड पर पुलिस के खुलासे पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि आखिर पुलिस ने बकरा खोज ही लिया है. उन्होंने कहा कि हमने 15 दिन पहले ही कह दिया था कि सरकार अपने लोगों को बचाने की कोशिश कर रही है. आपको बता दें बिहार पुलिस ने बुधवार को बताया कि रूपेश हत्याकांड के मुख्य आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है.

जिस पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि रूपेश हत्याकांड में मैंने आज से 15 दिन पहले कह दिया था नीतीश कुमार जी अपने नाक के बाल और आंखों के तारे को बचाने के लिए बकरा खोज रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज बिहार पुलिस से बकरा खोज ही लिया. यकीन मानिए ऐसी कहानी सी ग्रेड की घिसी-पिटी फिल्मों में भी नहीं मिलेगी. आपको पुलिस की कहानी जरूर सुननी चाहिए.

पटना पुलिस का खुलासा: सड़क हादसे का बदला लेने को रूपेश की हत्या, आरोपी अरेस्ट

पुलिस के खुलासे पर रूपेश के भाई नंदेश्वर सिंह ने कहा कि पुलिस का खुलासा गलत है, यह मैं नहीं कह सकता हूं लेकिन जो वजह बताई जा रही है उस पर भरोसा नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि यदि पुलिस के आला अधिकारियों ने आरोपी को पकड़ लिया है तो वो निश्चित ही सबूतों से अपनी बात को प्रमाणित करके हम सभी को संतुष्ट करेंगे.

रूपेश सिंह मर्डर: एंगल ठेका से बंदूक लाइसेंस तक उछला, केस निकला रोड रेज बदले का

इससे पहले रूपेश हत्याकांड मामले में पटना पुलिस ने बुधवार को प्रेस काॅन्फ्रेंस की. पटना एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने कहा कि ये एक रोडरेज मामला है. पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है हालांकि अपराध में लिप्त तीन लोग अभी भी फरार हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम ऋतुराज है और वो जहानाबाद के घोषी का रहने वाला है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें