रुपेश हत्याकांड: मर्डर का कारण जानने में लगी पुलिस, अब करीबियों की भी होगी जांच

Smart News Team, Last updated: Mon, 18th Jan 2021, 9:12 AM IST
  • पटना में हुए इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के कारण को जानने के लिए पुलिस अब उनके करीबियों की कुंडली खंगालेगी. जिसके लिए पुलिस ने रूपेश के खास रहे लोगो की अलग अलग सूची बनाई है.
रुपेश हत्याकांड में अब करीबियों की भी होगी जांच

पटना. इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्या के साजिशकर्ताओं को पकड़ने के लिए पुलिस सभी कड़ियों को जोड़ने में लगी हुई है. पुलिस अब रूपेश के करीबियों की भी जांच करेगी, क्योकि पुलिस का मानना है कि रूपेश की हत्या टेंडर व पैसे की लेनदेन का विवाद, पुरानी रंजिश व रूपेश की बढ़ती लोकप्रियता के अलावा भी कोई और कारण हो सकता है. जिसके लिए पुलिस हर उस पहलू पर जांच कर रही है.

वहीं मिली जानकारी के अनुसार पुलिस रूपेश के ऑफिस के कुछ बड़े अफसर तो कारोबारी और ठेकेदार पर अपना शिकंजा कसने की तैयारी में है. जिससे रूपेश की हत्या करना का असल कारण पता चल सके. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से मिले अल्टीमेटम के बाद से सभी अफसरों की नींद उड़ी हुई है. वही इस हत्याकांड के छानबीन के लिए पुलिस की 40 टीमें कार्य कर रही है. जिसमे एसआईटी, सीआईडी और एसटीएफ की टीमें भी फरार शूटरों को पकड़ने में लगी हुई है.

पटना: प्रोटोकॉल हुआ उल्टा, BDO ने SDM रैंक के अफसर को दिए जांच के आदेश

इस केस पर 40 टीमों के अलावा डीजीपी, एडीजी, आईजी, एसएसपी भी जांच कर रहे है. जो इस पूरे केस की मॉनिटरिंग भी कर रहे है. इतना ही नहीं रूपेश हत्याकांड पर एसपी रूरल और डीएसपी अलग-अलग टीम का नेतृत्व करते हुए हत्या के कारणों और हमलावरों को पकड़ने के लिए लगी हुई है. वहीं इस घटना को हुए 120 घण्टे गुजर चुके है, लेकिन फिर भी अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस ने शनिवार को शक के आधार पर 9 लोगों को हिरासत में लिया था. जिनसे रविवार तक पूछताछ ही चलती रही, लेकिन उनसे भी पुलिस को कुछ हासिल नही हुआ.

रुपेश सिंह के परिजनों से मिले तेजस्वी, बोले- CM नीतीश को नींद कैसे आ जाती है?

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें